क्या सुरक्षा एजेंसी पिछले साल से ही शाहरुख़ की फॅमिली पर नज़र रख रही थीं . वीडियो तो यही कहता हैं


पिछले साल एक न्यूज़ आयी थीं जिसमे ये बात कही गयी थीं की तीन बिजनेस मन को ब्लैक लिस्ट किया गया हैं. जिनके ऊपर आरोप था की ये लोग एंटी इंडिया एक्टिविटीज में शामिल थे. जिसमे एक पाकिस्तानी था और दो लोग इंडिया से थे.

शिवसेना के राहुल शेवाले ने पीएम मोदी को एक लेटर लिखा था जिसमे इन तीन व्यक्तियों के नाम शामिल थे. रेहान सिद्दीकी, राकेश कौशल और दर्शन मेहता. ये लोग बॉलीवुड के इवेंट्स ऑर्गनाइज़ करते हैं. इन तीनो पर आरोप ये भी था की ये लोग पाकिस्तान की ISI. के साथ और कुछ बॉलीवुड वालो के साथ मिलकर इंडिया में एंटी इंडियन एक्टीवीएस करते हैं.

उसी दौरान एक न्यूज़ और मीडिया में चली की शाहरुख़ खान का बिजनेस पार्टनर टोनी अशाई जो भारत के खिलाफ कई षड्यंत्र करता हैं. जो खुद को कश्मीरी अमेरिकन बताता हैं.ना की इंडियन अमेरिकन.

टोनी अशाई आर्किटेक्ट हैं जिसने शाहरुख़ खान की दुबई वाले प्रॉपर्टी को डिज़ाइन किया हैं. इसका लिंक जो हैं ISI. के साथ हैं और इमरान खान का बेहद करीबी हैं. इमरान खान की पार्टी में फंडिंग भी करता हैं.

बीजेपी के बैजयंत पांड्या ने भी ट्वीट किया था जिसमे ये बात कही थीं की शाहरुख़ खान और गुरु रंधावा का कनेक्शन रेहान सिद्द्की और टोनी अशाई के साथ हैं जो इंडिया के खिलाफ ISI. के साथ मिलकर कई एक्टिविटीज करते हैं.

उस वक्त टोनी अशाई का नाम जब शाहरुख़ के साथ जुड़ा तब इस पर शाहरुख़ ने कोई बात नहीं कही थीं. एक बयान तक नहीं दिया था. इसका मतलब ये हैं की एजेंसी की नज़र इन सभी पर अचानक से नहीं पिछले एक साल से थीं. अब शाहरुख़ का इन लोगो से क्या कनेक्शन है या नहीं हैं.

जो भी होगा. अगर कुछ निकला तो यकीन मानिये अगला निशाना शाहरुख़ खान ही होंगे. ये बाते मै नहीं ये सारे रिपोर्ट्स बता रहे हैं. फिर शाहरुख़ के फैंस कहेंगे की गलत हो रहा हैं. क्रूज़ पर क्या क्या मिला कौन कौन शामिल हैं ये आनेवाले दिनों में पता चल हो जाएगा.


Like it? Share with your friends!

244

You may also like

More From: News

DON'T MISS