क्या एयरपोर्ट पर नशे में पे’शाब करते दिखे शाहरुख़ के लाडले आर्यन खान ? जाने पूरा सच


एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमे एक शक्श नशे में चूर हैं. ठीक से खड़ा तक नहीं हो पा रहा हैं. यहाँ तक की एयरपोर्ट पर ही नशे की हालत में एक नंबर करते दिख रहा हैं.

इस वीडियो को व्हाट्सएप पर एक मेसेज लिखकर शेयर किया “ये है अमीर बाप का वो चरसी बेटा, जिसके जेल में बस कुछ दिन रहने पर मीडिया ने ऐसी हाय-तौबा मचाई थी जैसे देश में आपातकाल आ गया हो। अब देखिए कैसे ये ड्रग्स लेकर देश को बदनाम कर रहा है। ये वीडियो 2 साल पहले अमेरिका का है, जहाँ इसने नशे में एयरपोर्ट पर पेशाब किया था। फिर पुलिस ने इसकी पिटाई की थी। वाह रे! बाप को अमेरिका नंगा करता है और बेटा खुद नंगा हो जाता है।”

अब लोग शाहरुख़ और आर्यन खान को गालीया देने लगे. लेकिन बाद में सच पता चला और वीडियो में ये दिख भी रहा हैं की ये आर्यन खान नहीं हैं लेकिन थोड़ा बहुत मिलता हैं आप कह सकते हैं. लेकिन आर्यन नहीं हैं.

असल में वीडियो में दिख रहा व्यक्ति आर्यन खान नहीं, बल्कि 2009-12 में ‘The Twilight Saga’ सीरीज की की 4 फिल्मों में काम करने वाले ब्रोंसन पेलेटियर हैं. ये वीडियो 9 साल पुराना है और अब फिर से गलत दावे के साथ वायरल हो रहा हैं. लेकिन क्या करे एक बार आपकी इमेज खराब हो गयी तो इस तरह की हर चीज़ में आपका नाम आना ही आना हैं.


Like it? Share with your friends!

211

You may also like

More From: News

DON'T MISS