कौन बनेगा करोड़पति अब कपिल शर्मा शो बन गया हैं सिर्फ फिल्म प्रमोशन होता हैं


कौन बनेगा करोड़पति शुरू होने से पहले कई इमोशनल विज्ञापन टीवी पर दिखाए जाते हैं की कैसे एक गरीब इंसान भी करोड़पति बन सकता हैं. उसके सपने पूरे हो सकते हैं. कूट कूटकर इतना इमोशन डाला जाता हैं की इस देश की आम जनता करोड़पति बनने के लिए इस शो में पहुंचने की कोशिश करती हैं.

फ़ोन लगाती हैं. तरह तरह के काम करती हैं. और जब कोई प्रतियोगी इस शो में हॉट सीट पर पहुँचता हैं तब अमिताभ बच्चन उसके साथ इतना टाइमपास करते हैं की एक ही प्रतियोगी में पूरा एक घंटा निकल जाता हैं और बाकी के वो लोग जो हॉट सीट पर बैठना चाहते हैं उनका सपना पूरा नहीं हो पाता हैं.

आम जनता को करोड़पति बनाते बनाते अमिताभ बच्चन अरबपति बन गए. जो एक समय क़र्ज़ में डूबे थे आज उनके नाम पांच पांच बंगले हैं. अब ये शो कौन बनेगा करोड़पति कम और किस फिल्म का होगा अगला प्रमोशन ज़्यादा लगता हैं.

लगभग हर हफ्ते कोई ना कोई अपनी फिल्म का प्रमोशन करने चला आता हैं. और हैरानी की बात ये भी है की हर सेलिब्रिटी पचीस लाख तक बड़ी आसानी से पहुंच भी जाता हैं. और जीती हुयी धनराशि को चैरिटी में डोनेट करने की बात की जाती हैं. भाई ऐसा भी तो हो सकता हैं की जो आम जनता उस शो में करोड़पति बनाने का सपना लेकर आती हैं आप उसे मौका दो.

और जी सितारे हॉट सीट पर बैठकर पचीस लाख गरीबो में देने की बात करते हैं वो डायरेक्ट क्यों नहीं देते. शो में आओ लेकिन पांच मिनट का प्रमोशन करो. इतना दिखावा करने की क्या ज़रूरत हैं. ये शो अब कपिल शर्मा शो बन गया हैं जहा पर बॉलीवुड वाले सिर्फ अपनी फिल्मो के प्रमोशन के लिए ही आते हैं.


Like it? Share with your friends!

195

You may also like

More From: News

DON'T MISS