कोई इतने कैसे गिर सकता हैं | सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर व्लॉग बना रही थीं संभावना सेठ


जब तक खुद को चोंट नहीं लगती तब तक इंसान उस दर्द को महसूस नहीं कर पाता.सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड और टीवी से गिने चुने लोग ही पहुंचे थे. और अब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर कुछ लोग पहुंचे तो जिनका मकसद था सिर्फ मीडिया में बने रहना और इंटरव्यू देना.

लेकिन संभावना सेठ इन सभी से आगे निकल गयी. आपने देखा होगा की अंतिम संस्कार के दौरान संभावना सेठ और मुंबई पुलिस के बीच कुछ अनबन हुयी थीं. वो क्यों हुयी थीं ये सामने आ गया हैं.

दरअसल संभावना सेठ सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर भी व्लॉग बना रही थीं. शमसान घाट पर तो वो वीडियो नहीं बना सकी. लेकिन अंतिम संस्कार के एक दिन पहले की वीडियो अपने चैनल पर अपलोड की हैं. आप देखोगे तो कहोगे की कितनी शर्मनाक हरकत हैं ये.

मतलब शमसान में परमिसन मिल जाती तो संभावना सेठ क्या कहती व्लॉगिंग करते. ये देखिये कैसे सिद्धार्थ शुक्ला लेते हैं उन्हें अग्नि देने के बाद वो पूरी तरह समाप्त हो जायेंगे फिर कभी दिखाई नहीं देंगे. ये है उनकी माँ चलिए जानते है उन्हें कैसा लग रहा हैं.

मतलब इंसानियत नाम की चीज़ ही नहीं ऊपर से जो बात सफाई में बोल रही हैं वो और भी शर्मनाक हैं. “हम सेलेब्रिटीज के तौर पर फैंस की तरह ही सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के दौरान परिवार और दोस्तों के लेकर चिंतित थे. कुछ इसी तरह सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस भी उनके परिवार और दोस्तों की फिक्र करते हुए उनके हालात जानने के लिए टीवी स्क्रीन से चिपके थे. सभी को जानने का हक था कि अंदर क्या चल रहा है.

इसके बाद एक ट्वीट में लिखा, “फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपडेट देना कोई क्राइम नहीं है, जब तक आप अंदर की कोई तस्वीरें या वीडियोज लीक नहीं कर रहे हैं. जो मैंने नहीं किया. जो लोग ओवर स्मार्ट बन रहे हैं वो भी सोशल मीडिया पर जानकारी पाने के लिए स्क्रोल कर रहे थे.” उन्होंने आगे लिखा, “जो लोग मुझे ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं, वे जाकर पहले पूरा व्लॉग देख लें.

हर चीज़ की अपडेट देना ज़रूरी नहीं हैं. सुशांत का मामला अलग था और यहाँ बात अलग हैं. सुशांत की मौत एक हत्या थीं जो बेहद जल्दबाजी में की गयी अंतिम संस्कार की प्रक्रिया थीं और सिद्धार्थ पर तो उनकी माँ ने ही कह दिया की ये सदाहरण मौत हैं. कोई फ़ाउल प्ले नहीं हैं


Like it? Share with your friends!

220

You may also like

More From: News

DON'T MISS