कृषि कानून कैंसिल होने पर भड़की कंगना तो बॉलीवुड में ख़ुशी की लहर


सरकार ने किसानो के लिए कृषि कानून बनाया. इसे लेकर पिछले एक साल से पूरे देश का माहौल गरमाया था. जमकर राजनीती की गयी. अब ये बिल किसानो के लिए अच्छा था या बुरा ये बात सिर्फ किसान ही जानते होंगे. हम और आप सिर्फ अपनी अपनी राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट कर सकते हैं.

बिल कैंसिल होने पर कंगना भड़क गयी. कंगना ने लिखा “”दुखद, शर्मनाक, बिल्कुल अनुचित। अगर संसद में चुनी हुई सरकार की जगह सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया… तो यह भी एक जिहादी राष्ट्र है। उन सभी को बधाई जो इसे इस तरह चाहते थे।”

वही दूसरी पोस्ट में इंदिरा गाँधी की तस्वीर शेयर करते लिखा ” जब देश की अंतरात्मा गहरी नींद में है, तो लट्ठ ही एकमात्र समाधान है और तानाशाही ही एकमात्र संकल्प है… जन्मदिन मुबारक हो प्रधानमंत्री जी।”

खैर कंगना के इस ट्वीट के कई मायने हैं. लेकिन बॉलीवुड में बहुत से लोग खुश हैं खासकर वो जो बीजेपी समर्थक नहीं हैं. सोनू सूद ने लिखा ” किसान वापिस अपने खेतों में आयेंगे, देश के खेत फिर से लहराएंगे। धन्यवाद नरेन्द्र मोदी जी, इस ऐतिहासिक फैसले से किसानों का प्रकाश पूरब और भी ऐतिहासिक हो गया। जय जवान जय किसान।

ऋचा चड्ढा ने लिखा “जीत गए आप! आप की जीत में सब की जीत है. एक्ट्रेस गुलपनाग ने लिखा : मैं किसान बिल वापस लेने के लिए नरेंद्र मोदी जी की बहुत शुक्रगुज़ार हूं. काश हमें इतना लंबा संघर्ष ना करना पड़ा होता. क्यूंकि इस संघर्ष में हमने बहुत सी ज़िंदगियों को खो दिया है.

स्कैम 1992. बनानेवाले हंसला मेहता लिखते हैं ” चलिए आज किसानों और किसानों के धैर्य का जश्न मनाते हैं.

ताण्डव वेब सीरीज में भगवन शंकर का मज़ाक बनानेवाला ज़ीशान लिखता हैं “किसान दोस्तों और सब समर्थकों को बहुत बहुत मुबारक हो!! हम लड़े साथी, हम जीते साथी!
कोशिश करोगे तो कभी ना कभी जीतोगे!

तो बॉलीवुड में इस वक्त कई लोगो ने ट्वीट किया हैं अपनी अपनी जीत का जश्न मना रहे हैं. अब इस बिल को रद्द करने से किसे फायदा मिलेगा किसे नुक्सान होगा ये बात तो आनेवाले समय में पता चल ही जाएगा.


Like it? Share with your friends!

166

You may also like

More From: News

DON'T MISS