कार एक्सीडेंट में Sapna Choudhary की मौत…जानें क्या है इस वायरल मैसेज का सच


हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लेकर सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाली पोस्ट वायरल हो रही है। पोस्ट में लिखा गया है कि बहुत ही दुखद खबर। कार एक्सीडेंट में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मौत। कई लोग तो उन्हें श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। लेकिन क्या सच में सपना चौधरी का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है। क्या सच में उनके साथ कुछ बुरा हुआ है।

देखिये सपना किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस से लेकर कई तरह के डांस उनके वायरल लिस्ट में शामिल हैं. सपना चौधरी की मौत को लेकर कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं। एक पोस्ट में लिखा है कि सपना चौधरी की एक्सीडेंट से सिरसा में मौत हो गई। एक ने लिखा। भगवान सपना चौधरी की आत्मा को शांति दे। एक पोस्ट में सपना चौधरी के फोटो के नीचे लिखा है। शत-शत नमन सपना हरियाणवी डांसर।

ये खबर पूरी तरह से झूठ है। सपना चौधरी के साथी कलाकार ने खुद इस बात की पुष्टि की। तो ये फेक न्यूज़ वायरल कैसे हुआ. बात ऐसी हैं की 29 अगस्त को हरियाणा के सिरसा के पास एक रोड एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसमें एक 30 साल की महिला की मौत हो घई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह भी कलाकार थी। संयोग से उसका भी नाम सपना था।

होता भी यही हैं की जब किसी सेलिब्रिटी की मौत होती हैं जैसे सिद्धार्थ शुक्ल की हो गयी तो लोगो किसी और सेलिब्रिटी की मौत को वायरल कर देती हैं. कई बार ये भी होता हैं की सेलिब्रिटी खुद इस तरह की खबरों को वायरल करवा देते हैं अपनी PR. टीम की सहायता से ताकि हर मीडिया में उनकी कवरेज हो उन्हें लेकर बात हो.


Like it? Share with your friends!

172

You may also like

More From: News

DON'T MISS