काजोल ने मीडिया को दी गाली सोशल मीडिया पर ट्रोल


पहली बात ये जो खुद को मीडिया वाले कहते हैं और दिन भर सेलेब्रिटीज़ की तस्वीरें निकलते रहते हैं. इनकी इंसल्ट होना बनता हैं. भले ही इस बात के लिए इन्हे पैसे मिले हो या नहीं. या फिर बॉलीवुड की समाज सेवा करने के इन्हे बहुत शौक चढ़ा हैं.

अब काजोल कहीं से आती दिखी तो मीडिया वाले जिन्हे पपरजिस कहा जाता हैं वो लगे तस्वीर लेने. अब काजोल कहीं जल्दबाजी में थीं तो कह दिया की पीछे हटो. क्यूंकि तसवीरें निकलने वालो को ऐसा लग रहा होगा की ये काजोल नहीं ये तो माउंट एवरेस्ट हैं चलो चढ़ जाते हैं.

बस काजोल के इतने कहते ही लोग ट्रोल करने लगे. किसी ने कहा “लगता हैं ज़ुबा केसरी खत्म हो गया हैं. जल्दबाजी में पान की दूकान पर जा रही हैं. किसी ने कहा “लगता है बिना मेकउप के निकल पडी हैं इसलिए जल्दबाजी में जा रही हैं.

किसी ने कहा “यार हो सकता हैं वाशरूम जाना हो और ये मीडिया वाले जाने ही नहीं दे रहे हैं. किसी ने लिखा “ये हमेशा जल्दबाजी वाली ओवरएक्टिंग करती हैं. घर पे जाकर कौन सा पोछा लगाना हैं.

मीडिया वाले बोल रहे हैं यार हम बॉलीवुड वालो को इतनी इज्जत देते हैं और ये लोग हमारी इंसल्ट करते हैं. कुत्ते जैसा बर्ताव करते हैं. ऐसे बोल रही हैं जैसे हम कई दिन के भूखे कुत्ते हैं. पीछे हटो का क्या मतलब होता हैं.


Like it? Share with your friends!

124

You may also like

More From: News

DON'T MISS