कांग्रेस और कितना गिरेगी कहा मोदी अपनी 90 साल की माँ को बेचता हैं सौदा करता हैं.


अभी कुछ दिन पहले राहुल गाँधी पर किसी ने टिपण्णी कर दी थी की मै उन्हें पंच मारना चाहता हूँ तो कांग्रेस आगबबूला हो गयी थीं. बीजपी जब सोनिया गाँधी का पुराना नाम लेती हैं एंटोनियो माइनो तो कांग्रेस के कार्यकर्त्ता भड़क जाते हैं और इसी मामले में अर्नब गोस्वामी पर हमाल भी किया जाता हैं.

लेकिन अब कांग्रेस ने जो किया हैं वो उनके गिरने की हद को पार कर चुका हैं. कांग्रेस के एक नेता हैं मुदित अग्रवाल टाइम्स नाउ पर डिबेट चल रही थीं. बीजेपी प्रवक्ता ने इस दौरान कहा कि उनकी पार्टी को इस बात पर गर्व है कि पीएम मोदी ने चाय बेची और कड़ी मेहनत के बाद वे यहाँ तक पहुँचे हैं। इसके बाद उन्होंने कॉन्ग्रेस प्रवक्ता से पूछा कि सोनिया गाँधी ने अपने जीवन में पार्टी के लिए ऐसा क्या किया है कि वे एक प्रधानमंत्री और उनकी पृष्ठभूमि को लेकर सवाल करें।

अब इसी पर मुदित अग्रवाल कहता हैं “प्रधानमंत्री झूठ बोलते हैं। उन्होंने कभी चाय नहीं बेची। वे इस तरह के इंसान हैं जो टीवी पर अपनी माँ को भी बेच दें।

अब सुशांत सिन्हा ने ट्वीट किया “कॉन्ग्रेस नेता ने जब कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अपनी माँ को बेचते हैं तो मैं स्तब्ध था। समझ नहीं पा रहा कि कोई किसी माँ के लिए ऐसा कैसे बोल सकता है। कॉन्ग्रेस के लिए महिलाओं का सम्मान इस लेवल का है कि किसी की माँ को भी न बख्शें?”

कांग्रेस कभी मोदी को नीच कहता हैं कभी राज बब्बार जैसा पढ़ा लिखे नेता कहता हैं की मोदी की माँ को रुपए की घटती कीमत से जोड़ देते हैं. एक पाकिस्तानी अखबार ने तो मोदी को ‘सन ऑफ प्रॉस्टिट्यूट’ तक कह दिया था। उससे पहले एक कॉन्ग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की माँ, बहन की तुलना आवारा पशुओं से की थी।

मलतब जब आप चुनाव ना जीत पाओ, भ्रस्टाचार ना कर पाओ, और डिबेट में जीत ना सको तो प्रधानमंती की माँ को गालीया देना शुरू कर दो. ये है कांग्रेस की असली पहचान. यही वजह है कांग्रेस अपना वजूद खोते जा रही हैं.


Like it? Share with your friends!

203

You may also like

More From: Politics

DON'T MISS