करीना, आलिया, स्वरा भास्कर मुंबई घटना पर इनके घड़ियाली आंसू की पूरा सच


साल 2012 में दिल्ली में निर्भया का जो मामला हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया हालाँकि इस तरह की घटना हर रोज़ होती हैं. फरक बस इतना हैं की इस पर कोई भी कड़ा कानून नहीं बनता. एक राज्य में घटना होती हैं तो दूसरे राज्य की पोलिटिकल पार्टियों को एक दूसरे पर आरोप लगाने का मौका मिलता है.

बॉलीवुड से भी जमकर राजनीती होती हैं. कठुआ वाले मामले में हमने देखा किस तरह से बॉलीवुड ने गन्दी राजनीती की थीं. रेप जैसी घटना में हिन्दू मुस्लिम घुसा दिया फिर हिन्दू देवी और मंदिर को बदनाम किया. रेप करनेवाला सिर्फ हैवान होता हैं उसका किसी धर्म और जाति से कोई मतलब नहीं होता. उसे सिर्फ सजा मिलनी चाहिए.

मुंबई में भी ऐसी ही एक घटना हुए जिसमे उस पीड़ित की मौत हो गयी. अब इस पर करीना कपूर, आलिया भट्ट, मलाइका अरोरा, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू ये सब अपना अपना गुस्सा दिखा रही हैं. लेकिन ये लोग भूल जाती हैं की इन सभी की काफी हद्द तक जिम्मेदार ये लोग भी हैं.

अपनी फिल्मो और वेब सीरीज में औरतो को गलत तरीके से कौन दिखता हैं. स्वरा भास्कर अपनी फिल्मो में ऐसे काम करती हैं की लोग उसे आज तक उसी चीज़ के लिए ट्रोल करते है और ये बड़े शान से अपनी ट्विटर अकाउंट पर उस चीज़ को शेयर भी करती हैं. क्या लिखा स्वरा ने अपने ट्विटर बायो में : Introduced the vibrator to the Indian silver screen & gave employment for years to come to countless trolls & other vermin.

करीना कपूर खान चांदनी बार जैसी फिल्मे करती हैं. फिर कठुआ वाले मामले पर राजनीती करती हैं. कल्कि कोचलीन को दर्द हैं लेकिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नंगी तसवीरें डालना अपनी शान समझती हैं.

आलिया भट्ट को ज्ञान देना हैं तकलीफ और गुस्सा दिखा रही लेकिन कभी ये नहीं कहा की महेश भट्ट अपनी ही बेटी पूजा भट्ट को किस करता हैं और ये कहता हैं की बेटी नहीं होती तो शादी कर लेता.

एकता कपूर ऑल्ट बालाजी पर किस तरह की फिल्मे बनती है ये किसी से छुपा नहीं हैं.राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाकर ना जाने कितने लोगो को अपने जाल में फंसाता हैं लेकिन बीवी जो है बड़ी शान से ज़िंदगी जी रही हैं की इन बातो का मेरी ज़िंदगी पर कोई फरक नहीं पड़ता.

कुछ इंसान जन्म से ही हैवान होते हैं और कुछ इस तरह की फिल्मे, वेब सीरीज और इंस्टाग्राम पर इन बॉलीवुड वालो का नंगापन देखकर हैवान बन जाते है. क्या इनमे से किसी ने भी राज कुंद्रा पर एक शब्द बोला की राज कुंद्रा ने गलत किया. नहीं बोला .क्यूंकि ये इनका पर्सनल मामला हैं.

लेकिन बॉलीवुड इंडसट्री से बाहर कुछ ज्ञान देना है तो ये लोग एकदम रेडी मिलेंगे. मनाओ पूरा का पूरा रट्टा मरकर बैठे हैं. ऐसे तम्मा उदहारण भरे पड़े हैं बॉलीवुड से लेकिन जब कोई दोहरा किरदर्द दिखता हैं तो बहुत गुस्सा आता हैं. की एक तरफ पैसे कमाने के लिए हर बुरे काम करो लेकिन दूसरे तरह समाज को ज्ञान भी देना हैं.


Like it? Share with your friends!

180

You may also like

More From: News

DON'T MISS