करण जौहर की घटिया हरकत कंगना से जीत नहीं सका तो किया घिनौना काम


करण जौहर एक औरत से हार गया. जब बातो में नहीं जीत सका उसने इतना छोटा काम किया है की सुनकर हैरानी नहीं हंसना आता हैं. कुछ टाइम पहले इस तरह के आरोप सलमान खान पर लगते थे की सलमान की जिस किसी से दुश्मनी हो गयी उसे फिल्मे नहीं मिलती और अगर फिल्म में मौका मिल गया तो उसके सीन को उड़ा दिया जाता था.

जैसे सुल्तान में अरिजीत सिंह ने गाना गाया लेकिन उसे डिलीट कर दिया गया और बाद में एक पाकिस्तानी सिंगर को मौक़ा दिया गया. अब करण ने भी वही किया जब वो कंगना से बातो में नहीं जीत सका.

धर्म प्रोडक्शन की एक फिल्म आयी थीं सात साल पहले जिसका नाम हैं उंगली इस फिल्म का पोस्टर जब लांच हुआ था तो फिल्म के सभी स्टार्स उसमे नज़र आये लेकिन अब सात साल बाद जब उस पोस्टर को लांच किया गया तो उस पोस्टर पर सभी स्टार्स थे सिवाय कंगना के.

सबसे बड़ी इस पोस्टर को शेयर ही इसलिए किया गया ताकि वो दिखा सके की देखो मैंने कंगना को अपने दिल से और पोस्टर से गायब कर दिया. अब लोग करण जौहर की इस गंदी हरकत पर ट्रोल कर रहे हैं.

किसी ने लिखा लगता हैं कंगना करण जौहर को पीटने गयी हैं इस लिए पोस्टर में दिखाई नहीं पड़ रही हैं. किसी ने लिखा तू पोस्टर कंगना को निकाल सकता हैं लेकिन अपने दिमाग से नहीं. किसी ने लिखा “असल में उंगली करना इसे ही कहते हैं. फिल्म का नाम उंगली हैं और कारण को उंगली करने की आदत हैं.. फिल्मो में भी और वहा भी …

किसी ने लिखा टेंशन ना लें करण तू जलते रह अब कगना सिर्फ एक्ट्रेस नहीं हैं उसका अपना प्रोडक्शन हाउस हैं. ये काम तू बस उनके साथ कर सकता हैं जो अभी बॉलीवुड में नाम कमा रहे हैं. किसी ने लिखा “मूवी माफिया करण ने जानभूझकर कंगना को पोस्टर से गायब कर दिया.


Like it? Share with your friends!

164

You may also like

More From: News

DON'T MISS