कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन ने किया सु’साइड कोशिश


इस लॉक डाउन ने कई लोगो की रोजी रोटी छीन ली हैं. ऐसी ही एक कलाकार हैं तीर्थानंद जो विरार में रहते हैं. कपिल शर्मा के शो में नज़र आ चुके हैं. पिछले पंद्रह साल से इंडसट्री में एक्टिव हैं. लेकिन दो साल से उनके पास कोई काम नहीं हैं. कपिल शर्मा के शो से भी उन्हें एक बार ऑफर आया था लेकिन एक गुजरती फिल्म कर रहे थे जिसके चलते वो कपिल शर्मा शो से जुड़ नहीं पाए.

जिस काम्प्लेक्स में रहते हैं उसी काम्प्लेक्स में उनकी माँ, भाई और पूरी फॅमिली रहती हैं. बीवी एक डांसर थीं जिससे तलाक हो गया और उसने दूसरी शादी कर ली. एक लड़की थी जिसकी शादी हो गयी. अब काम भी नहीं था और पूरे दिन घर में अकेले रहना ये उनके लिए सिरदर्द बन गया. घर काटने को दौड़ने लगा.

परेशान होकर उन्होंने ज़हर खा लिया. लेकिन किसी तरह उनके पड़ोसियों को इस बात की खबर लग गयी और उन्होंने अस्पताल ले जाया गया. ये घटना 27. दिस्मबर की हैं. उन्होंने पोलइ वालो से वादा किया हैं की अब वो ऐसा काम कभी नहीं करेंगे. जियेंगे और लड़ेंगे. हालाँकि पुलिस वालो को इस बात का बड़ा अफ़सोस हैं की तीर्थानंद की फॅमिली ने उनसे ऐसे वक्त में भी किनारा कर लिया.

अब आप इंडसट्री की सुनिए के इस तरह के कलाकार ऐसा निर्णय लेते कैसे तीर्थानंद को नाना पाटेकर का लोकलाईक कहा जाता हैं. इन्होने एक वेब सीरीज में काम भी किया था जिसमे इनके अभिनय को पसंद किया गया. लेकिन मेकर्स ने पैसे नहीं दिए. एक फिल्म में भी काम किया था जिसमे इंस्पेक्टर बने थे उसने भी पैसे नहीं दिए.

जिन लोगो को नहीं पता उन्हें पता होना चाहिए की ये बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसे की मजदूरों और छोटे कलाकारों का पैसा खा जाती हैं.और डकार तक नहीं मारती. अरे दुनिया की छोड़ दो भाई एक बहुत ही नामी प्रोडक्शन हाउस ने मेरे खुद के पचास हज़ार खा लिए थे. आज की डेट में खाये तो इनके गले से वो पैसे खींच सकता हूँ.


Like it? Share with your friends!

124

You may also like

More From: News

DON'T MISS