कंगना सीता बन रही ठीक हैं लेकिन ये रणवीर को रावण बना गलत काम कर रहे


फिल्म बनी नहीं लेकिन इसे लेकर दुनिया भर का बवाल मचा हुआ हैं. पहले करीना कपूर को लेकर बात आयी की वो सीता बन रही हैं और बारह करोड़ की उसने डिमांड की हैं. फिर कहा गया की नहीं करीना का नाम हमने कभी सोचा ही नहीं. फिर करीना के हाथ से रोल निकलकर कंगना के पास चला गया तो करीना कहती हैं मै बारह करोड़ अपने लिए नहीं बल्कि महिलाओं के सम्मान उनके हक़ के लिए मांग रही थीं.

हालाँकि ये बात समझ नहीं आयी की करीना जब खुद बारह करोड़ ले लेती तो इसमें किस महिला को सम्मान मिलता और किसे हक़ मिलता. यानी वो खुद के हक़ और सम्मान की बात कर रही थी. खुद को सम्मान मिलता नहीं दुसरो को सम्मान दिलाने का ठेका ले रखा था.

अब जिस फिल्म में कंगना सीता बन रही हैं उसमे रणवीर सिंह को रावण के रोल के लिए एप्रोच किया गया हैं. अब यही पर मामला गड़बड़ लग रहा हैं. चलो मान लेते हैं की पद्मावत में खिलजी का रोल किया लोगो को पसंद आया इसका मतलब ये नहीं हैं की किसी फिल्म के लिए रावण का रोल दे दो.

रावण दिमाग से सिरफिरा थोड़े ही था. औरतों के कपडे पहन कर नहीं घूमता था भाई. ये रोल रणवीर को नहीं देना था. लेकिन चलो कोई बात नहीं दे रहे हो तो दे दो लेकिन सूर्पनखा का रोल दीपिका को ही देना. उसे नाक कटाने की अच्छी प्रैक्टिस हैं. पर्सनल लाइफ में गांजा फूंक के नाक कटाती हैं… तो कभी जिया खान के अंतिम संस्कार में पहने कपडे की नीलामी करके नाक कटाती हैं.

तो इस रोल को वो बेहतरीन तरीके से निभा सकती हैं. कुम्भकरण का रोल अर्जुन कपूर को दे दो. एक्टिंग तो उससे होती नहीं. कम से कम सोते रहेगा तो डायलॉग कम बोलने पड़ेंगे. और मलाइका को कोई आइटम डांस दे देना ताकि वो रावण के महल में जब डांस वगैरह का सीन हो तो थोड़े लटके झटके दिखा सके.

जब कबाड़ा ही करना है फिल्म का फ्लॉप ही करवानी है तो किसी को भी रोल दे दो. सूर्यवंशी और 83. डर के चलते रिलीज़ नहीं कर पा रहे क्यूंकि दोनों में रणवीर सिंह हैं 83. में मतो रणवीर दीपिका दोनों हैं और लोग बैठे हैं फ्लॉप कराने के लिए. तो सीता वाली फिल्म में भी इन्हे रोल देकर फ्लॉप करवा लो फिल्म.


Like it? Share with your friends!

172

You may also like

More From: News

DON'T MISS