और करना होगा इंतज़ार बॉलीवुड ने कहा आर्यन को कब मिलेगा इंसाफ


ज़्यादा टेक्नीकल डिटेल में नहीं जाना चाहता की किस कोर्ट ने क्या कहा और क्यों आज आर्यन को बेल नहीं मिली. बस इतना जान लो की आर्यन को जेल में तीन दिन और रहना होगा. अब अगली डेट बुधवार की हैं. और उस दिन भी आर्यन जेल से बाहर आएगा इस बात की कोई गारंटी नहीं हैं.

वजह ऐसी हैं की एनसीबी इस वक्त लगातार छापेमारी कर रही हैं. इस केस में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई सेलिब्रिटी का लिंक पाया जा रहा हैं.एक तरफ आर्यन खान का कहना हैं की वो अपने साथ ड्रग्स ले गए थे लेकिन दूसरी तरफ आर्यन के वकील का कहना हैं की आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है, इसलिए उन्हें जमानत दी जाए.

इसी बीच एनसीबी ने तकरीबन बीस लोगो को अरेस्ट कर लिया हैं. जिनसे साड़ी ज़रूरी कागज़ात और पूछताछ करने में एक हफ्ते का समय लग सकता हैं यानी ऐसा भी हो सकता हैं की आर्यन को एक हफ्ते तक जेल में रहना पड़े. यानी शाहरुख़ खान की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

बाय ज़ू के विज्ञापन से निकाले जाने पर अली फजल ने लिखा, “बाय’जू … दीवार में एक और ईंट – आज मेरे हेडफोन में बहुत जोर से बज रहा है।” गाने के लिरिक्स हैं: “हमें शिक्षा की आवश्यकता नहीं है …”

अंजना सुखानी लिखती हैं “डियर ब्रांड्स शाहरुख की लोकप्रियता, रीच और चार्म को कोई रिप्लेस नही कर सकता है, किंग खान जो वैल्यू लाते हैं, वह इस ट्रैजडी से बहुत ऊपर है जिसका वह इस समय सामना कर रहे हैं। उनके फैन्स के प्यार की शक्ति को कम मत समझो, और उनके फैन्स दुनिया भर में और उसके बाहर भी हैं।”

यानी एक तरफ बॉलीवुड ढिंढोरा पीटता हैं की शाहरुख़ के पास इतने ब्रांड्स हैं और दूसरी तरफ ये बता रहे की शाहरुख़ से बड़ा ब्रांड कोई नहीं हैं. हमें शिक्षा की आवश्यकता नहीं हैं. सही बात हैं भाई शिक्षा नहीं ली इसलिए तो चरस फूंकना पड़ रहा हैं.


Like it? Share with your friends!

156

You may also like

More From: News

DON'T MISS