एज़ाज़ खान की वाइफ, क्रिकेटर की बेटी और बड़े अभिनेता की ग्रैंड डॉटर को एनसीबी का समन


एनसीबी आर्यन खान के बाद बहुत बड़ा बम फ़ोड़नेवाली हैं. और इसी के साथ बॉलीवुड में ज़बरदस्त फुट पड़नेवाली हैं. पहले खबर ये हैं की बड़बोला एज़ाज़ खान जो ड्रग्स मामले में एक दो नहीं कई बार अरेस्ट हो चुका हैं. फ़िलहाल जेल में हैं और अब उसकी वाइफ को भी एनसीबी ने समन भेजा हैं क्यूंकि एजाज़ जब अरेस्ट हुआ था तब उसने कहा था की ये ड्रग्स नहीं ये मेडिसिन हैं जो उसकी वाइफ के मेन्टल हेल्थ के लिए हैं.

दूसरी खबर ये हैं की एनसीबी जो हैं वो बहुत बड़े इंडियन क्रिकेटर की बेटी को समन भेजनेवाली हैं क्यूंकि ये बात सामने आ रही हैं की आईपीएल पार्टी और मैचेस के दौरान बॉलीवुड और स्टार क्रिकटर की बीवियां और बच्चे ड्रग्स लेते हैं. ये बात शर्लिन चोपड़ा ने कहीं थीं.

अब ये कौन सा क्रिकटर हैं ये तो नहीं पता लेकिन मैंने अंदाज़ा लगा लिया हैं की ये कौन हो सकता हैं. लेकिन बिना सबूत और पक्की न्यूज़ के आप किसी का नाम नहीं ले सकते हैं. और लेना भी नहीं चाहिए. क्यूंकि एक अफवाह किसी की पूरी इमेज ख़राब कर सकती हैं.

तीसरी खबर एनसीबी जो हैं वो बॉलीवुड के एक बहुत बड़े यानी बहुत बड़े एक्टर की ग्रैंड डॉटर को भी ड्रग्स मामले में समन भेजनेवाली हैं. ये कौन है बताने की ज़रूरत नहीं हैं. शायद हर किसी ने अंदाज़ा लगा लिया होगा. लेकिन फिर वही बात जब तक न्यूज़ नहीं तब तक मै नाम नहीं ले सकता हूँ.

लेकिन इतना समझ लो एनसीबी जो हैं बॉलीवुड की हर थाली में छेद नहीं बहुत बड़ा गड्ढा करनेवाली हैं. मैंने पहले भी कहा था जो सच होता हैं उसे डर नहीं होता. जो गलत हैं वही सबसे ज़्यादा आवाज़ ऊंची करता हैं क्यूंकि वो आवाज़ ऊंची नहीं करेगा तो खुद को सही साबित कैसे करेगा. और बॉलीवुड का हर गलत एक्टर और एक्ट्रेस हर कोई ड्रग्स को सही बता रहा हैं.

लेकिन इन सभी में मुझे इंतज़ार उस एक्ट्रेस का हैं जो ज़रूरत से ज़्यादा बड़बोली हैं. एक्टिंग को छोड़ राजनीती में ज़्यादा उंगली करती हैं. और अपनी फिल्मो में भी उंगली करने के चलते पॉपुलर हैं. जिस दिन ये पकड़ी जाएगी कसम से एक किलो लड्डू तो मै गरीबो मै बांट दूंगा.


Like it? Share with your friends!

210

You may also like

More From: News

DON'T MISS