एक साल पहले ही मोदी जी को मारने की प्लानिंग ऐसे की गयी.


किसान आंदोलन तो बस एक बहाना हैं. असल में पीएम मोदी को रास्ते से हटाना हैं. मोदी के चलते विपक्ष परेशान. चीन और पाकिस्तान परेशान. पाकिस्तान तो बस कुछ ही साल में बीक जाएगा. लेकिन किसान आंदोलन का बहाना लेकर. विपक्ष ने एक साथ कई तीर चले हैं.

पहले हिंदू और सिखों में मतभेद करना. वो सिख जिन्हे बुरी तरह 1984. में चुन चुनकर मारा गया. जलाया गया. उनकी औरतों के साथ बुरे कर्म किये गए. लेकिन फिर भी पंजाब में आज कांग्रेस की सरकार हैं.

किसान आंदोलन के बहाने खालिस्तान का मामला बड़े ही आसान तरीके से उठा दिया गया. क्यूंकि कश्मीर का मामला मोदी ने 370. हटाकर गायब ही कर दिया. अब पाकिस्तान के बॉर्डर से लगा हैं पंजाब. पाकिस्तान और खालिस्तानी आतंकीयों की सबसे बड़ी बाधा हैं मोदी. तो हटाने का काम एक दिन से नहीं कई साल पहले रचा गया हैं.

पंजाब में इलेक्शन होंगे तो पंजाब के रास्ते पीमए को हटाना आसान होगा. ये नारे ऐसे ही नहीं लगे. की हमने इंदिरा ठोंक दी मोदी क्या चीज़ हैं. इस नारे के बाद भी कांग्रेस उन्ही लोगो को सपोर्ट करते नज़र आयी.

अब एक एनिमेटेड वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे दिखाया गया हैं की कैसे प्रधानमंत्री पंजाब आएंगे तो उन्हें फ्लाईओवर पर भीड़ के ज़रिये रोका जाएगा. फिर उनके सिक्योरिटी में लगे लोगो को भगाया जाएगा. और उसके बाद पीमए अपनी जान की भीख मांगते नज़र आएंगे और हमारा काम हो जाएगा.

जिस जगह मोदी का काफिला रुका था वहा से पाकिस्तान बॉर्डर बीस किलोमीटर दूर हैं और पाकिस्तान के जो भी अर्टिलरीज़ होते हैं वो पीमए को आसानी से निशाना बना सकते थे. ये बात मैं नहीं खुद कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी बोल रहे हैं.

जिस चन्नी ने ये बहाना बताया था की उसे कोरोना हैं. इसलिए पीएम के साथ नहीं था. वही चन्नी बिना मास्क लगाया कल मीडिया को इंटरव्यू देता नज़र आया और एक फर्जी भीड़ जो पहले से बुलाई गयी थीं की उनकी कुक मांगे हैं जाकर उनसे बात करता हैं. चन्नी ये कहता हैं की पीमए को भी इसी तरह रास्ता रोकने वालो से बात करना चाहिए था.

मलतब समझ लो योजना वही थीं जो एनिमेटेड वीडियो वाली थीं. की पीमए गाडी से उतरकर रास्ता रोकने वालो से बात करते और उनके शिकार बन जाते. कांग्रेस को लोग ऐसे ही देशविरोधी नहीं कहते हैं. लेकिन वो कहते हैं ना जाको राखे साईयाँ मार सके ना कोय. मोदी की रक्षा तो भोलेनाथ कर रहे हैं लेकिन इतना समझ लो जो योजना तुम ने बनाई थीं जिसके फेल हो जाने पर पछतावा हो रहा हैं. अब मोदी किसी को छोड़ने वाले नहीं हैं.


Like it? Share with your friends!

140

You may also like

More From: Politics

DON'T MISS