एक नशेड़ी औरत पूरा बॉलीवुड बर्बाद कर गयी | सुशांत ने तो बस आँखे खोल दी हैं


वो कहावत है ना की ‘हम तो डूबे हैं सनम, तुमको भी ले डूबेंगे’, रिया चक्रबोर्ती वो औरत जिसका करियर बॉलीवुड में शुरू होने से पहले ही डूब गया. लेकिन फिर उसने सुशांत को ना जाने कैसे फंसा लिया. और ऐसा फंसाया की आज तक पता ही नहीं चल रहा है की सुशांत की मौत कैसे हुयी. हालाँकि हमें तो पता हैं कैसे हुयी लेकिन सीबीआई जब तक अपनी मुहर नहीं लगा देती हैं तब तक ये केस पेंडिंग हैं.

अब सुशांत की मौत के बाद जब जांच चल रही थीं तब रिया का नाम ड्रग्स वाले मामले में आया. फिर उसका भाई फंसा. फिर दीपिका, सारा, श्रद्धा, रकुल प्रीत सिंह,भारती सिंह, हर्ष लिम्बचिया, अर्जुन रामपाल उसका साला, विवेक ओबरॉय का साला, आर्यन खान, अनन्या पण्डे और आगे भी कई लोगो के आने की तारीख तय हो चुकी हैं. क्यूंकि अभी तो पार्टी शुरू हुयी हैं.

मतलब जिस बेचारी अबला औरत रिया को बचाने की उसे मासूम बताने की कोशिश पूरा बॉलीवुड कर रहा था वही औरत पूरा बॉलीवुड ले डूबी है. ना वो सुशांत की ज़िंदगी में आती, ना सुशांत की मौत होती. ना ड्रग्स की बात सामने आती. और जिस तरह से लोग इन नकली हीरोज को असली मानकर चल रहे थे. इनका असली और घिनौना चेहरा हम सभी के सामने नहीं आता.

हम शाहरुख़ खान, अजय देवगन, सलमान खान, ऋतिक रोशन इन सभी के पान मसाला विज्ञापन को लेकर इतना विरोध करते हैं. चिंता जताते है लेकिन इससे कहीं ज़्यादा घातक माल तो पूरा बॉलीवुड फूंक रहा हैं. या आप ये भी कह सकते हैं की अब वही माल पूरे बॉलीवुड को फूंक रहा हैं यानी बर्बाद कर रहा हैं.

बाप लोग इसलिए नहीं पकडे गए क्यूंकि पहले सब मैनेज हो जाता है. ड्रग्स ये लोग भी लेते थे. लेकिन अब सरकार किसी और की हैं उसकी कितनी भी चापलूसी कर ले बॉलीवुड. या कितनी ही तसवीरें मोदी जी के साथ निकाल लें. जब उसने आतंकवाद को नहीं छोड़ा तो ड्रग्स जैसी चीज़ जो देश को खोखला कर रही हैं उन्हें कैसे छोड़ दें. यानी एक औरत रिया पूरे बॉलीवुड की बर्बादी का कारण बनी हैं.


Like it? Share with your friends!

186

You may also like

More From: News

DON'T MISS