एक नंबर की घमंडी जान्हवी कपूर | फैन ने गिफ्ट दिया तो ऐसा बर्ताव किया कब जायेगा लोगो का सेलेब्रिटी सेल्फ क्रेज़


आपको जब कोई चीज़ बिना मेहनत किये मिल जाती हैं तब आप उसकी वैल्यू नहीं करते हो. कुछ यही हाल जान्हवी कपूर का हैं. ज़िंदगी में बिना मेहनत किये फिल्मे मिलने लगी. ना किसी प्रोडक्शन हाउस का चक्कर लगाना पड़ा ना एक्टिंग पाने के लिए कोई कॉम्प्रोमाइज करना पड़ा. अब खैरात में मिली हैं. इसलिए घमंड कुछ ज़्यादा ही हैं.6

जान्हवी कपूर जिम से बाहर निकल रही थीं इस दौरान जान्हवी का एक फैन जो राजस्थान से मिलने आया था. जिसने जान्हवी की एक पेंटिंग बना रखी थीं. मीडिया वालो के बोलने पर जान्हवी उसे अंदर तो बुलाती हैं लेकिन जैसे ही जान्हवी का वो फैन पेंटिंग को खोलने लगता हैं जो की गिफ्ट व्रैप था.

जान्हवी कपूर उसे कहती है यहां नहीं पीछे चलो. मीडिया के सामने ना खोलकर कार के पीछे जाकर उस पेंटिंग को खुलवाती हैं. हैरानी की बात ये हैं की जान्हवी उस फैंस के साथ न तसवीरें निकलवाती है और ना ही उसकी बनाई पेंटिंग को अपने साथ ले जाती हैं. मतलब किस बात का इतना ऐटिटूड है भाई.

अब इस तरह की वीडियो जब मैं बनता हूँ तब बॉलीवुड के चापलूस आकर कहते हैं की तुम इन बेचारे बॉलीवुड वालो का मज़ाक क्यों बनाते हो. बुराई क्यों करते हैं. तो देख लो यही तुम्हारी औकात हैं. एक फैंस के साथ कैसा बर्ताव किया जाता हैं इस वीडियो में देख सकते हो. जान्हवी कपूर के राजस्थान से आये फैंस को भी समझ आ गया होगा की उसने ज़िंदगी में कितने बड़ी गलती की हैं.

सिर्फ एक तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया पर डालने के लिए लोग क्यों मरे जाते हैं समझ नहीं आता. ऐसे कई लोगो को देखा है जो हज़ारो की भीड़ में लात घुसे खाकर नेताजी के साथ खुद से एक सेल्फी लेते हैं और सोशल मीडिया पर डालकर क्या लिखते हैं.

आज नेताजी से शिष्टाचार भेंट हुयी. राज्य के विभिन्न मुद्दों पर गहनता से विचार विमर्श किया गया. जल्दी ही राज्य में कुछ अच्छा देखने को मिलेगा. ये वो लोग हैं जो अपने आप को किसी मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से कम नहीं समझते.

ऐसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कभी जिम में तो कभी लिफ्ट में तो कभी मॉल में मिल जाते हैं लेकिन आज तक उनके साथ सेल्फी लेने पीछे नहीं गया. जब तक आप किसी को पर्सनली नहीं जाते. कोई मौका नहीं हैं उसके साथ तसवीरें निकलने का क्या मतलब ?

बहुत से ऐसे टीवी और बॉलीवुड के सितारे हैं जो बहुत बड़े नहीं लेकिन ठीक ठाक हैं ये लोग मॉल वगेराह में जाकर वहा से जीन्स और टी- शर्ट्स लेते हैं एक दिन पहनते हैं और दूसरे दिन लाकर वापस उस मॉल में रखवा देते हैं. क्यूंकि एक सेलिब्रिटी के तौर पर इन्हे हर रोज़ नए नए कपडे पहनते होते.

ये बात मेरे एक दोस्त ने बताई थीं जो एक बहुत बड़े शो रूम में स्टोर मैनेजर हैं. जितना ये अपना ऐटिटूड और स्टेटस दिखाते हैं ये यकीन मानिये इनसे कहीं बेहतर ज़िंदगी आप जीते हैं. फर्क बस इतना हैं की वो एक्टिंग के ज़रिये बड़े परदे पर दीखते हैं और आप नहीं. और जो दीखता हैं वही बिकता हैं वाली बात हैं.

जान्हवी कपूर को ना एक्टिंग आती हैं ना हिंदी ढंग से बोल पाती लेकिन जो लोग उसे सेलिब्रिटी मानते हैं मुझे उनके ऊपर तरस आता हैं. क्या ऐसे भी लोगो का कोई फैन होता हैं. बेहतर हैं आप किसी सोसाइटी के वॉचमन या एक गरीब को सुपरस्टार मान लो. आप जहा मिलोगे वो आपसे हंसकर बात करेगा और उतनी ही इज्जत देगा.

तो बॉलीवुड के चापलूसों कमेंट में मुझे गलत साबित करने और गाली देने की शुरुवात कर सकते हो. मुझे तुम जैसे लोगो से प्यार हो गया हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS