एक अवार्ड पाने के लिए कटरीना कैफ ने कर दी थी गिरी हरकत | सलमान के चलते खड़े खड़े दिया अवार्ड्स


जैसा की हम सभी जानते ही है की बॉलीवुड में अवार्ड्स टैलेंट के दम पर बहुत ही कम दिए जाते है. ज़्यादतर अवार्ड चापलूसी से पाए जाते हैं. कुछ जान पहचान से पाए जाते हैं तो कुछ खरीद लिए जाते हैं. लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी की कटरीना कैफ ने अवार्ड पाने के लिए ब्लैक मेलिंग की थी.

बात ऐसी हैं की साल 2012 में स्टार स्क्रीन अवार्ड्स हो रहा था उस दौरान कटरीना को अपनी डांस परफॉरमेंस देनी थीं. कटरीना को शीला की जवानी पर डांस करना था. होता क्या हैं की इस तरह के अवार्ड्स में कुछ सीन पहले से रिकॉर्ड कर लिए जाते हैं और कुछ लाइव करने होते हैं.

कटरीना के डांस के समय वहा पूरा बॉलीवुड मौजूद था. कटरीना का नाम भी अन्नोउंस हो चूका था. स्टेज रेडी था लेकिन कटरीना रेडी नहीं थीं. जब अवार्ड्स के मेकर्स ने कटरीना से पुछा तो कटरीना ने कहा की आप लोग हर बार मुझसे बस डांस करवाते हैं. कोई अवार्ड नहीं देते हैं. किसी और को दे देते हैं अवार्ड्स.

अब उस समय कटरीना ने एक फिल्म की थीं राजनीती जो सोनिया गाँधी से काफी प्रेरित थीं. तो उस रोल के लिए एक स्पेशल केटेगरी उसी वक्त बनाई गयी. जिसका नाम था पॉपुलर चॉइस. वो बाद में कटरीना को दिया गया.

अब सोच लीजिये इस तरह से ब्लैक मेल करके और इस तरह का अवार्ड लेने के मतलब ही क्या हैं. वो तो ठीक ऐसी बात हो गयी जैसी हमारे देश में कई लोग ऐसे है जिन्हे अपने ऊपर विश्वास नहीं होता और शादी के दौरान जब मंडप सजा होता हैं और दुल्हन को सिंदूर लगाना होता हैं तब लड़का कहता हैं मुझे चार पहिये वाली गाडी और पांच लाख दो तब जाकर मै शादी करूँगा.

अब कई शादियों में तो बाप लगे हाथ अपने खेत वगैरह या अपनी बीवी और बेटी के गहने बेचकर ये सब कर लेता हैं और कुछ जगह दुल्हन पक्ष उस दूल्हे के साथ पूरे बाराती की हड्डिया तोड़वा कर वहा से भगा देता हैं. तो ये है बॉलीवुड यहाँ ऐसे ही चलता हैं. और खुद को स्टार्स कहते हैं.


Like it? Share with your friends!

235

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS