एक्शन और सस्पेंस का भरपूर मसाला हैं बागी -२, निराश बिलकुल नहीं करेगी !


कलाकार : टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, दीपक डोबरियाल, मनोज बाजपेयी और रणदीप हुड्डा, प्रतिक बब्बर, जैकलीन फर्नांडीज़ 
निर्देशक : अहमद खान
समय : २ घंटे २४ मिनट
रेटिंग : ३.5

लिख लीजिये इस साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं बागी -२. दिशा पटानी की खूबसूरत मुस्कान और टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन इस फिल्म की जान हैं. वही बाकी कलाकारों में दीपक डोबरियाल, मनोज बाजपेयी और रणदीप हुड्डा ने फिल्म को शिखर तक पहुंचा दिया हैं.

कहानी : ‘बागी 2’ के नायक कैप्टन रणवीर प्रताप सिंह उर्फ रॉनी (टाइगर श्रॉफ) और नेहा (दिशा पाटनी) एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं और दोनों में प्यार हो जाता हाँ लेकिन नेहा के पिता को यह बात पसंद नहीं आती. रोनी और नेहा भागकर शादी करने का प्लान बनाते हैं लेकिन उसी वक्त नेहा को फ़ोन आता है और वो अस्पताल जाती हैं जहाँ अपने पिता की आखिरी इच्छा पर वो किसी और से शादी कर लेती हैं.

इसके बाद रॉनी इंडियन आर्मी ज्वाइन कर लेता हैं. लेकिन ४ साल के बाद उसे नेहा का कॉल आता हैं और जब रॉनी, नेहा से मिलता हैं तब वो उसकी बेटी रिया के किडनेप होने की बात बताती हैं. आगे की कहानी के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

क्यों देखें : फिल्म में दमदार एक्शन सीन और सस्पेंस हैं जो आपको अंत तक बांधकर रखता हैं और आप कुर्सी छोड़कर हट नहीं सकते हैं. फिल्म का मज़ेदार हिस्सा तो इसका क्लाइमेक्स हैं जब असली विलेन का पता चलता हैं.

अभिनय : अगर आप टाइगर श्रॉफ के फैन हैं तो इस बार वो आपको बिलकुल भी निराश नहीं करेंगे. उनकी फाइट सीन इतनी बेजोड़ हैं की आप नज़र नहीं हटा सकते. बात अगर दिशा पाटनी की करें तो उनका अभिनय हर फिल्म के साथ निखर रहा है और फिल्म के कुछ सीन में वो इतनी खूबसूरत लग रहीं हैं की आपको धोनी बायोपिक की प्रियंका झा नज़र आएगी.

इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय वो हंसाने की ज़िम्मेदारी रणदीप हुड्डा और दीपक डोबरियाल ने संभाली हैं वो जब भी नज़र आते हैं दर्शक तालियों से उनके डायलाग का स्वागत करते हैं. वहीं प्रतिक बब्बर ठीक ठाक हैं लेकिन असली अभिनय की बाजी तो मनोज बाजपेयी मार ली गए.

गीत- संगीत : फिल्म के सभी गाने अच्छी हैं खासकर जैक्लीन फर्नांडीस के ऊपर फिल्माया गया गाना एक दो तीन काफी अच्छा रहा.

कमज़ोर कड़ी : पूरी फिल्म बेजोड़ हैं, लेकिन इंटरवल के बाद थोड़ी धीमी सी पड़ गयी थीं. वही क्लाइमेक्स का फाइट सीन बेहतर था लेकिन वो कुछ ज़ायदा ही दिखावे जैसा लग रहा हैं. मसलन, टाइगर श्रॉफ फाइट कर रहे हैं और उनके पीछे खड़े विलेन उन्हें तब तक गोलियां नहीं मारते जब तक वो उन्हें मुड़कर देखते.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: REVIEW

DON'T MISS