एकता निकली चोर कंगना रनौत को भी मिली सजा | बॉलीवुड कब चोरी से आगे बढ़ पायेगा


कंगना रनोट ने एकता कपूर पर भरोसा कर एक शो में काम करने के लिए हां किया था इस शो का नाम हैं लोक आप. जितनी जगह इसकी प्रमोशन की जा रही हैं हर जगह एक ही बात बोली गयी की शो का कांसेप्ट एकदम नया हैं हम नए आईडिया के साथ आ रहे हैं लेकिन अब पता चल रहा हैं की ये शो चोरी का हैं.

दरअसल हयद्राबाद की रहनेवाले सनोबर बेग ने इस शो पर उनका कांसेप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है. मिस्टर सनोबर बैग ने एकता कपूर, एमएक्स प्लेयर, एंडमोल शाइन पर उनके गेम शो जेल कॉन्सेप्ट को चुराने का आरोप लगाया है. सनोबर बेग, जेल कॉन्सेप्ट की स्टोरी और स्क्रिप्ट के अकेले राइट होल्डर हैं.

कोर्ट ने एकता कपूर के शो का ट्रेलर देखा और पाया की ये वाकई में कॉपी किया हुआ कांसेप्ट हैं. कोर्ट ने तत्काल नोटिस के साथ एक आदेश पास किया है जिसके जरिए किसी भी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों पर शो के प्रदर्शन पर रोक लगाई गई.

ये जेल कॉन्सेप्ट प्राइड मीडिया का है जिसपर इसके प्रोप्रिएटर सनोबर बेग का हक है, इसे शांतनु रे और शीर्षक आनंद ने लिखा था और 7 मार्च 2018 को कॉपीराइट एक्ट के तहत रजिस्टर कराया था. इसे फिल्म राइटर्स एसोसिएशन के साथ रजिस्टर कराया गया था. अपनी याचिका में मिस्टर बेग ने बताया कैसे इस कॉन्सेप्ट को बनाया गया था. ये भी बताया कि कॉन्सेप्ट डेवलपमेंट के लिए अलग अलग स्टेज पर कितना कितना पैसा निवेश किया गया था.


Like it? Share with your friends!

192

You may also like

More From: News

DON'T MISS