एकता कपूर को मसाज करवाना पड़ा भारी 14. दिन के लिए अंदर हो गयी


कही आप हेडलाइन देखकर ये तो नहीं समझ बैठे की एकता कपूर किसी मसाज पारलर में जाकर मसाज करवा रही थी और पुलिस की रेड में पकड़ी गयी. नहीं ऐसी बात नहीं. बात ये हैं की एकता कपूर अपनी गर्ल गैंग के साथ फेस मसाज करवा रही थीं. यानी पार्टी सरती चालू थीं.

अब वो कोरोना का शिकार हो गयी हैं और 14. दिन तक होम क्वारेंटीन रहने वाली हैं. एकता का कहना हैं की सभी सावधानियां बरतने के बाद भी मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं ठीक हूं और उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील करती हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं.

सब बिना मास्क लगाए पार्टी करोगी तो इसमें सावधानी कहा से बरती तुमने. तुम्हे पता हैं की तुम जिसके साथ पार्टी कर रही हो वो दो इन पहले किससे मिली. कहा गयी थीं. नहीं ना. तो काहे बकैती कर रही हो की सभी सावधानी बरतने के बाद मै कोरोना का शिकार बन गयी.

वैसे मुंबई में कोरोना बढ़ने एक सबसे बड़ा रीज़न यही लोग हैं बॉलीवुड वाले. देश दुनिया घूमकर आते हैं और इंडिया में कोरोना फैलाते हैं. कारन और करीना ने पहले ही कोरोना की धूम मचा दी हैं पार्टी करके. अब बस कुछ दिन बात ये लोग ज्ञान देते नज़र आएंगे.


Like it? Share with your friends!

149

You may also like

More From: News

DON'T MISS