एकता कपूर को करोड़ो का नुकसान छोटी सी गलती सेट हो गया बरबाद


सेमी पोर्न बनानेवाली मल्लिका एकता कपूर को लेकर एक बड़ी खबर मिल रही हैं. खबर ये मिल रही हैं की इनकी खुद की बेवकूफी के चलते इन मोहतरमा को करोड़ो का नुकसान हो गया हैं. ये बेवकूफी ऐसी हैं जो फिल्म विवाह में की गयी थीं.

यानी इनके सेट पर आग लग गयी. विवाह फिल्म में भी आपने देखा होगा. अगर ध्यान दिया होगा तो पता चलेगा की आग लगी नहीं थीं. सबने मिलकर अपनी अपनी बेवकूफी के हिसाब से आग लगा दी थीं. मतलब कोई पटाखे घर में छोड़ दे रहा हैं. भोजन बनानेवाले गैस खुला छोड़कर चले जा रहे हैं. कोई गिरने का बहाना कर उस आग में केरोसिन का डब्बा ही फेंक दे रहा हैं.

कोई संदेह नहीं हैं की फिल्म बेहतरीन हैं लेकिन आग जानभूझकर लगाई गयी थीं वो भी सभी के सहयोग से. तो एकता कपूर का एक सीरियल आता हैं मोलक्की. इस सीरियल में शादी का एक सीन शूट किया जा रहा था. अब खबर ऐसी मिल रही हैं की आग जलने के लिए छोटा सिलिंडर मंगाया गया था जो किसी वजह से लीक हो गया और फट गया जिसके चलते आग लग गयी.

इस वजह से एकता कपूर को पूरा सेट जल गया और करोड़ो का नुकसान हो गया हैं. हालाँकि एक अच्छी बात ये हैं की सेट पर किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. वरना इस तरह की घटना में उन मजदूरों को ही सबसे आगे किया जाता हैं जाओ जाकर आग बुझाओ.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS