ऋतिक ने आर्यन का सपोर्ट किया कंगना ने लिखा बॉलीवुड का ‘माफिया पप्पू’


जैसा की आपको पता हैं की ऋतिक ने आर्यन के सपोर्ट में इतनी बड़ी पोस्ट लिखी थीं की मुझे पढ़ते पढ़ते सुबह से शाम हो गयी लेकिन पोस्ट खत्म नहीं हो रही थी इसलिए वीडियो में मैंने फ़ास्ट फॉरवर्ड का बटन दबा दिया. एक निवेदन है बॉलीवुड वालो से यार सपोर्ट करो लेकिन नावेल मत लिख दो तकलीफ होती पढ़ने में.अब ऋतिक को कंगना ने ऐसा जवाब दिया की ऋतिक ज़िंदगी भर याद रखनेवाले हैं.

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘अब सभी ‘माफिया पप्पू’ आर्यन खान के बचाव में आ रहे हैं। हम गलतियां करते हैं लेकिन हमें उनका महिमामंडन नहीं करना चाहिए। मुझे विश्वास है कि यह उन्हें सीख देगा और उन्हें इसके परिणामों का एहसास भी कराएगा। उम्मीद है, यह उन्हें विकसित करे और हो सकता है उन्हें और बेहतर और बड़ा बनाए। जब सामने वाला कमजोर हो तो किसी के बारे में गपशप नहीं करनी चाहिए, लेकिन उन्हें यह महसूस कराना आपराधिक है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया।’

ये बात तो सही हैं. देखो आर्यन जेल में हैं ये किसी भी माँ बाप के लिए तकलीफ वाली बात हैं. लेकिन ये भी सच हैं की अगर हर अपराध करनेवालों का महिमा मंडन किया जायेगा तो अपराध कहा से खत्म होगा. सलमान का देख लो भाई साब ने गाडी चढ़ा दी लोग मर गए. काले हिरन को मारा लेकिन वकील ने इन्हे हर मामले में बचा लिया.

और आज हर कोई इनका फैन बन बैठा हैं. क्यों क्यूंकि भाई साब डोनेशन करते हैं. अच्छा जो लोग इस तरह के लोगो को सपोर्ट करते हैं कल को इन्ही लोगो ने नशे में इनके ऊपर गाडी चढ़ा दी फिर क्या कहेंगे ये लोग. अरे भाई कोई बात नहीं. आप डोनेशन करते हो प्लीज एक बार और गाडी चढ़ा दो. मजा आ रहा हैं. भाई वो पिछला वाला मोटा पहिया मेरे पीछे वाले बम्पर से ली जाना एकदम स्पीड ब्रेकर जैसा लगेगा आपको. मतलब हद है यार ऐसे फैंस की जो गलत का साथ देते हैं.


Like it? Share with your friends!

181

You may also like

More From: News

DON'T MISS