इधर शिल्पा वैष्णो देवी दर्शन कर रही थीं उधर राज कुंद्रा के साथ कांड हो गया


हमारे देश की ईमानदार मीडिया शिल्पा शेट्टी को हर तरह से सपोर्ट करते नज़र आ रही हैं. महानता का सर्टिफिकेट तक दे चुकी है. शिल्पा एक स्ट्रांग लेडी हैं. पति के ना रहने पर भी हर जिम्मेदारी निभा रही हैं. पति के बिना घर पर गणपति ले आयी. पति के बिना घर और बच्चो की जिम्मेदारी संभाल रही.

अब दर्शन करने के लिए वैष्णो देवी गयी हैं की माता का आशीर्वाद ले लूँ ताकि पति जेल से जल्दी छूट जाएं. पति के गुनाहों में शामिल भी नहीं होना हैं और पति को जेल से बेल भी दिलानी हैं. घर में रहना भी नहीं हैं लेकिन पति जेल से छूट जाये इस कोशिश को करते रहना हैं.

लेकिन इसी बीच मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा वाले मामले में 1500. पेज की चार्ज शीट दाखिल कर दी हैं. सप्लीमेंट्री चार्जशीट में राज कुंद्रा के अलावा 10 अन्य आरोपी है. पहले इसमें राज कुंद्रा का नाम नहीं था क्यूंकि कोई मजबूत आधार या सबूत नहीं था. लेकिन जब मढ़ में शूटिंग के दौरान रेड मारी गयी तब पता चला की ये लोग राज कुंद्रा के लिए काम करते हैं.

इसके बाद कई सबूतों, गवाहों और आरोप लगनेवाले के बयान दर्ज करने के बाद राज कुंद्रा का नाम इसमें शामिल किया गया. जिसमे उन लोगो के भी बयां हैं इन्हे मजबूर कर पोर्न फिल्म रैकेट में धकेला गया। कुछ तो मर्जी से गए थे और कुछ लोगो को ब्लैकमेल करके ज़बरन इसमें धकेला गया था.

अब सोशल मीडिया पर लोग यही बोल रहे हैं की शिल्पा शेट्टी माता के दर्शन के लिए गयी लेकिन माता ने भी ये बता दिया की जो काम तुम्हारा पति कर रहा हैं उसकी भलाई के लिए मेरे दर पर आना तुम्हारा बेकार हैं ये महज एक ड्रामा हैं. तुम्हे पति को सज़ा तो होकर रहेगी.


Like it? Share with your friends!

193

You may also like

More From: News

DON'T MISS