आज़ादी पर कंगना ने जो कहा सही कहा बीजेपी और शिवसेना को भी साथ आना चाहिए


जो बात आपके दिल की होती हैं वही बात कई और लोगो के दिल की भी होती हैं. कुछ लोग बिना डरे बोल जाते हैं और कुछ दिल में मलाल लेकर पूरी ज़िंदगी निकाल देते हैं. जैसा की पता हैं कंगना ने कहा था कि भारत ने 1947 में जो आजादी हासिल की वह भीख थी, लेकिन देश को असली आजादी 2014 में ही मिली जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने.

अब इसी बात को देश के जाने माने मराठी कलाकार और जिन्होंने कई बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया हैं उन्होंने कहा कि वह देश के स्वतंत्रता आंदोलन पर कंगना रनोट के विवादित बयान से सहमत हैं.

विक्रम ने आगे कहा- “मैं रनौत के बयान से सहमत हूं. हमें आजादी दी गई थी. ब्रिटिश राज के दौरान जब स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई थी, तब कई लोग सिर्फ मूकदर्शक थे. इन मूक दर्शकों में कई वरिष्ठ नेता शामिल थे. उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को नहीं बचाया जो उनके खिलाफ लड़ रहे थे.

सिर्फ इतना ही नहीं विक्रम गोखले ने ये भी कहा की शिवसेना और भाजपा को देश की बेहतरी के लिए फिर से एक साथ आना चाहिए. आगे यह भी कहा कि भाजपा समेत हर राजनीतिक दल विवादों से फायदा उठाने की कोशिश करता है.

यानी कंगना की कही बात को अब धीरे धीरे कई लोगो से समर्थन मिलना शुरू हो गया और ये लड़ाई लंबी जानी वाली हैं. आइए कांग्रेस भी एक तरफ उत्तरप्रदेश में मंदिर घूम रही हैं हिन्दुओं को लुभाने में लगी हैं लेकिन पीठ पीछे अपने नेताओं को खुली छूट दे रखी हैं की हिन्दुओं को जितना बदनाम कर सको कर लो.


Like it? Share with your friends!

181

You may also like

More From: News

DON'T MISS