आर्यन मामले में NCB चिंदी चोरी कर रही जाने किसने लगाया बड़ा आरोप


शाहरुख़ के बेटे अर्यन को सोमवार के दिन भी बेल नहीं होगी. इसकी कई टेक्नीकल वजह हैं. जिसके चलते अगले एक, दो या तीन दिन भी आर्यन को ऑर्थर रोड जेल में ही बिताने पड़ सकते हैं सोमवार को आर्यन की बेल एप्लीकेशन पर सुनवाई के लिए सेशन कोर्ट में यह केस बोर्ड पर कितने बजे आएगा कुछ कहा नहीं जा सकता है अगर केस बोर्ड पर देर से आया और बहस लंबी चली तो अगले दिन के लिए सुनवाई टल सकती है।

अचित नाम के पैडलर को गिरफ्तार किया गया हैं उसकी बात को लाकर एनसीबी बेल में डिले करवा सकती हैं. शाहरुख़ के ड्राइवर से पूछताछ हुयी हैं उस मामले में कुछ सामने आया होगा और नवाब मालिक ने जिस तरह से एनसीबी पर आरोप लगाया हैं वो एनसीबी के लिए इजात का सवाल हैं तो इसमें भी डिले हो सकता हैं.

अभी कुछ दिन पहले आपने देखा की सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने कहा की आर्यन को छोड़ देना चाहिए. अगर उसके पास ड्रग्स नहीं मिला या उसने ड्रग्स ना लिया हो. जिस पर विकास सिंह को बहुत ट्रोल होना पड़ा.

संजय दत्त और कंगना के वकील रहे रिज़वान मर्चेंट ने भी आर्यन का साथ दिया हैं. उनका ये कहना है की आर्यन को बेल दी जानी चाहिए। क्योंकि जांच अपनी जगह जारी रह सकती है और आर्यन जांच के लिए हमेशा हाजिर रह सकते हैं.

NCB चिंदी चोरी कर रही है, उसका गठन पुड़िया-पुड़िया ड्रग्स पकड़ने के लिए नहीं, बल्कि बड़े हजार-हजार किलो के कंसाएनमेंट पकड़ने के लिए हुआ था। रिजवान मर्चेट का आरोप है कि NCB की हिम्मत भी नहीं है ड्रग्स के मगरमच्छों के पीछे बैठे हाथियों को देखने की.

लेकिन रिज़वान मर्चेंट ये बॉलीवुड वकील हैं तो इस तरह की बात कर सकते हैं ताकि भविष्य में इन्हे बॉलीवुड से और भी केस मिलता रहे. आजकल सारे वकील इस जुगाड़ में लगे हैं जो सुशांत केस में थे.

रिज़वान मर्चेंट को पता होना चाहिए की बूँद बूँद से घड़ा भरता हैं. ड्रग्स मामले में छोटे छोटे लोग पकडे जाते हैं तभी बड़े बड़े लोग भी गिरफ्त में आते हैं. है ये ज़रूर कहूंगा की बड़ी मच्छली कोई भी हो वो छूट जाते हैं क्यूंकि बड़ी बड़ी मछली तो राजनीती में हैं अब उनके ऊपर कोई कैसे हाथ डालेगा. पूरा शहर जला दिया जाएगा.


Like it? Share with your friends!

160

You may also like

More From: News

DON'T MISS