आर्यन ड्रग्स मामले में छूटा नहीं की मुंबई पुलिस ने लगा दिया एक और केस


वो कहते है ना ऊपरवाला जब देता है तो छप्पर फाड़ के देता हैं और जब मुसीबत आती हैं तब चारो तरफ से आती हैं. यही चीज़ शाहरुख़ खान की फॅमिली के लिए हो रही हैं. आर्यन खान अभी ड्रग्स मामले में एनसीबी की गिरफ्त में है. शेरलीन चोपड़ा कोलकाता नाईट राइडर्स की पार्टी में ड्रग्स पार्टी का अलग ही आरोप लगा रही हैं.

अब इसी बीच जिस क्रूज़ पर आर्यन खान पार्टी करने गया था उस क्रूज़ के मालिक और ऑर्गनाइज़र पर कोरोना के नियमो को तोड़ने का आरोप लगा हैं. क्यूंकि हज़ारो की भीड़ में लोग डांस कर रहे थे इसकी वीडियो भी सामने आ चुकी हैं.

जितने लोग उस पार्टी में थे हर किसी भी कोरोना का नियम तोड़ने का आरोप लगा हैं. आर्यन खान पर भी ये आरोप लगा हैं. क्यूंकि उस वक्त किसी ने मास्क नहीं लगाया था न सोशल डिस्टैनिंग थी. वैसे जो काम कर रहे थे ये सब वहा डिस्टैनिंग कर भी कैसे सकते हैं. बाद में कोरोना का केस जब बढ़ेगा तब यही बॉलीवुड के लोग सरकार को कोसने हैं.

क्या किया सरकार ने ? कुछ नहीं कर रही. अरे तुम क्या कर रहे पहले वो देख लो. सरकार को बाद में गाली देना. सरकार कहती हैं क्या भीड़ जमा कर माल फूंको. हालांकि इन सभी केस में उसे कुछ नहीं होगा छोट जाएगा लेकिन बदनामी से कोई कैसे बच पाएगा.


Like it? Share with your friends!

180

You may also like

More From: News

DON'T MISS