आर्यन खान को ले डूबेगा अरमान कोहली सतीश मानशंदे से तगड़ा वकील NCB का .


दस दिन हो गए और आर्यन खान का बाहर आना अभी भी शाहरुख़ खान और उनकी फॅमिली उनके वकील ले लिए सिरदर्द बन गया हैं. पूरा बॉलीवुड और कई पॉलिटिशियन अपना पूरा ज़ोर लगा रहे हैं लेकिन आर्यन को बाहर लाना अब और मुशिकल हो गए हैं और इन सब की वजह सिर्फ ड्रग्स नहीं बल्कि बॉलीवुड का ही एक हीरो अरमान कोहली हैं जो पिछले दो महीने से आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

सतीश मानशिंदे बार बार यही बोल रहे थे की आर्यन के पास से कुछ भी नहीं मिला. ना वो ड्रग्स लेता हैं ना उसके पास उस दिन ड्रग्स मिला था. लेकिन ये सारी दलील फ़ैल हो गयी. दरअसल एनसीबी की तरफ से जो वकील हैं अनिल सिंह वो मानशिंदे से कहीं ज़्यादा तेज़ तर्रार हैं.

उनका ये कहना था की अरमान कोहली के पास से भी कुछ नहीं मिला था. जैसे आर्यन के पास से नहीं मिला जैसा आपका कहना हैं. लेकिन अरमान से संबंधित कई लोग अरेस्ट किये गए थे. जिनके पास से ड्रग्स मिले थे और अरमान कोहली उनके साथ ड्रग्स के नशे में पाया गया था. इसलिए कोर्ट में अरमान कोहली की ज़मानत याचिका खारिज कर दी थीं.

ड्रग्स लेने और खरीदने के आरोप में अरमान कोहली लगभग 2 महीने से ज्यादा समय से आर्थर रोड जेल में बंद हैं। अब आप सोच सकते हैं की आर्यन खान के लिए ये इतना मुश्किल क्यों हैं और क्यों उनकी पूरी फॅमिली इतनी परेशान हैं. क्यूंकि भले ही ये बात हो रही हैं की आर्यन के पास से ड्रग्स नहीं मिला लेकिन उनके साथ पकडे गए जो दोस्त थे किसी की पद में मिला तो किसी लेंस वाले डिब्बे में तो किसी के जूते में.


Like it? Share with your friends!

172

You may also like

More From: News

DON'T MISS