आर्यन खान को मिलेगा पदम श्री फैंस ने गांजा फूंक मनाया जश्न


इस खबर को गंभीरता से बिलकुल ना लेना. लेकिन ऐसा हो सकता हैं क्यूंकि लोग नाराज़ हैं की कुछ लोगो को पदमश्री नहीं मिलना चाहिए था. कुछ लोग नहीं चाहते थे की कंगना को पदम श्री मिले, कुछ लोग नहीं चाहते थे की एकता कपूर और करण जौहर को पदम श्री मिले. लेकिन हमारे चाहने से क्या होता हैं. हम ज़्यादा से ज़्यादा विरोध कर सकते हैं.

लोग सोशल मीडिया पर बोल रहे हैं की कंगना को इसलिए नहीं मिलना चाहिए था क्यूंकि वो मुस्लिम विरोधी हैं और सोशल मीडिया पर नफरत फैलाती हैं. एकता कपूर को इसलिए नहीं मिलना चाहिए था क्यूंकि वो गन्दी और अश्लील वेब सीरीज बनती हैं. कारन जौहर को इसलिए नहीं मिलना चाहिए था क्यूंकि वो कई लोगो का करियर बर्बाद कर चूका हैं. नेपोटिस्म को बढ़ावा देता हैं.

अब इसी बीच लोग ये बोल रहे हैं की जब इन लोगो को मिल सकता हैं पदमश्री तो फिर अगले साल आर्यन खान को भी दे देना चाहिए क्यूंकि ड्रग्स की दुनिया में इतनी कम उम्र में एक बड़े बाप यानी सुपरस्टर बाप का बेटा इतना बड़ा नाम करता हैं तो उसे भी देना चाहिए और करण जौहर ऐसा करके दिखा भी देगा.

वैसे भी मीडिया और बॉलीवुड में लोगो को इस तरह का अवार्ड नहीं देना चाहिए इस तरह की बातें भी लोग कर रहे हैं. अगर अवार्ड देना ही हैं तो डॉक्टर्स को दो, वैज्ञानिको को दो, समाजसेवा करनेवाले को दो. जो वाकई में देश के लिए अपना योगदान देते हैं. ये लोग तो फिल्म बनाकर पैसे कमाते हैं. अश्लीलता, ड्रग्स और ना जाने क्या क्या बुरे काम करते हैं.


Like it? Share with your friends!

153

You may also like

More From: News

DON'T MISS