आर्यन खान का पूरा ग्रुप NCB राडार पर | सलमान की फॅमिली भी लिस्ट में हैं


अगर जिन लोगो को अब तक समझ नहीं आया की बॉलीवुड अच्छे लोगो को सपोर्ट नहीं करता बल्कि बुरे लोगो को सपोर्ट करता हैं तो इस वीडियो में समझ लो. अच्छे लोगो जो है बॉलीवुड में वो अपने मेहनत से सिर्फ आगे बढ़ रहे हैं अपना काम कर रहे हैं लेकिन जो बुरे लोग हैं वो लोग आगे बढ़ चुके हैं और दूसरों का करियर बर्बाद कर रहे और ड्रग्स फूंक रहे.

बॉलीवुड नेपौकिडस की ऐसी कई वीडियोस देखी होगी आपने जो नशे की हालत में उन्हें क्लब से गाडी में बैठकर घर ली जाने की हैं. नेपौकिडस नशा करते है ये बात इनके पेरेंट्स को भी पता हैं बल्कि ये लोग खुद अपने बच्चो के लिए इस तरह की पार्टी ऑर्गनाइज़ करते हैं.

वरना एक मिडिल क्लास फॅमिली में कोई आपको सिगरेट पीने वाले के साथ भी देख ले तो पिताजी चप्पल और से और माताजी झाड़ू से अपने बच्चो का वेलकम करती हैं.

अब आर्यन की गैंग में आर्यन खान, सुहाना खान, नव्या नवेली यानी थाली में छेड़ वाले दादी की नातिन , देशभक्त अक्षय कुमार का बेटा आरव, जिसको एक्टिंग नहीं आती जाह्नवी कपूर, स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस अनन्या पांडेय, जो अभी एक्ट्रेस बनी नहीं खुशी कपूर, जहान कपूर, निर्वान खान, असलम खान, अरहान खान, राइसा पांडेय, सोहैल खान का लड़का निर्वाण खान, अरबाज़ खान का लड़का अरहान खान. के साथ और कई नेपौकिडस हैं.

ये पार्टियां इनके घरों पर या फिर किसी क्लब में होती है. अनन्या पांडे के घर पर या संजय कपूर, जाह्नवी कपूर, अरबाज़ खान, सोहेल खान के घर पर ये पार्टी ऑर्गेनाइज की जाती थी. ये पार्टी शाहरुख़ के मन्नत पर भी कई बार होती हैं. और तो और थाली में छेदवाली दादी की बेटी जो हैं उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा वो भी इस पार्टी का हिंसा बनती हैं. यानी आनेवाले दिनों में बहुत सारे न्यूज़ देखने को मिलने वाले हैं.


Like it? Share with your friends!

176

You may also like

More From: News

DON'T MISS