आर्यन के बाद जैकलीन और नोरा जाएंगी जेल | क्या सलमान खान दोनों को बचा पाएंगे ?


पहले खबर इस तरह आती थीं की इस एक्ट्रेस की या इस एक्टर की ये फिल्म रिलीज़ होने वाली हैं. फैंस कर रहे इंतज़ार. और अब इस तरह खबर आती हैं. ये वाला एक्टर ड्रग्स मामले में फंसा. इस एक्ट्रेस पर चल रही ED. की जांच. मीडिया वालो में ख़ुशी की लहर. मतलब बैठे बैठे न्यूज़ मिल रही हैं और क्या चाहिए ज़िंदगी में.

आर्यन खान जेल में हैं. अनन्य से पूछताछ ज़ारी हैं. अब सुकेश चंद्रशेखर जो 200 करोड़ की वसूली का रैकेट चला रहा था. फ़िलहाल वो तिहार जेल में बंद हैं. लेकिन उसके लिंक को हैं वो जैकलीन और नोरा से जुड़े हैं. सुकेश ने खुद ये बात कही हैं की उसने जैकलीन और नोरा को लग्जरी कार और महंगे आइटम्स गिफ्ट्स दिए हैं.

जबकि ये दोनों ही शुरुवात से बोल रही थीं की ना जानी हम तो खुद ही शिकार हैं इस सुकेश चंद्रशेखर के. लेकिन कानून और उपरवाले को कोई धोखा कैसे दे सकता हैं. कुछ टाइम पहले जैकलीन और नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर डाली थीं BMW. गाडी के साथ और लिखा था की ये गाडी उन्होंने खुद को गिफ्ट की हैं.

बताओ कोई खुद को कैसे कुछ गिफ्ट कर सकता हैं वो भी लाखो का सामान. हमने तो आज तक खुद को दस रूपये की चॉकलेट तक गिफ्ट नहीं की. दुसरो की छोडो यार किसी ने कुछ गिफ्ट नहीं दिया आज तक. और इन लोगो को गाडी गिफ्ट मिल रही हैं क्यों मिल रही वो आप जानते हैं.

तो अगर बात आगे तक गयी जो की जानी हैं तो जैकलीन और नोरा दोनों जेल में जानेवाले हैं तो क्या सलमान खान इन दोनों के लिए भी अपने वकीलों की फ़ौज खड़ा कर देंगे. कर सकते हैं भाई. जैकलीन ने तो लॉक डाउन में सलमान के घोड़े को घांस तक खिलाई हैं. झाड़ू तक मारा हैं. तो इतना तो कर ही सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

196

You may also like

More From: News

DON'T MISS