आर्यन के अरेस्ट के बाद नेपौकीडस इंडिया छोड़ भाग रहे सुशांत मामले ने बरबाद किया बॉलीवुड और स्टारडम


किसी की ज़िंदगी की एक घटना उसके पूरी ज़िंदगी को बदल देती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे बॉलीवुड को बर्बाद कर दिया हैं. ड्रग्स मामले से लेकर, नेपोटिस्म, अश्लीलता, रंगभेद, भेदभाव, बाहरी भीतरी कलाकार, अंडरवर्ल्ड से जुड़ाव ऐसी ना जाने कितनी ही बातें बॉलीवुड से जुडी हैं जो इस वक्त उसकी बर्बादी की काम भी कर रही हैं.

आर्यन खान का अरेस्ट होना. इतनी जान पहचान. पैसे,ताकत सब कुछ होने के बाद भी आर्यन को बचाया नहीं जा पा रहा हैं. यहाँ तक की सतीश मानशिंदे जैसा वकील भी कुछ नहीं कर पाया . उन्हें निकलकर दूसरा वकील तक लाना पड़ा. वो वकील जिसने सलमान को हिट एंड रन केस में बचाया.

अब आर्यन की अरेस्ट से सबक लेते हुए. बॉलीवुड के नेपौकीडस इंडिया छोड़कर विदेश भाग रहे हैं. कुछ साल के लिए तो वही रहेंगे जब तक बॉलीवुड में ये ड्रग्स का खेल समाप्त नहीं हो जाता हैं. क्यूंकि बॉलीवुड सितारों के ये सरे बची किसी ना किसी तरह ड्रग्स लेते हैं. किसी ना किसी ड्रग पेडलर के साथ जुड़े हैं. जो आज नहीं तो कल शिकार बन सकते हैं एनसीबी का.

ये बात कोई और नहीं बल्कि केआरके का कहना हैं जो ये बोल रहे हैं की उनके वो सूत्र जो बॉलीवुड में मौजूद हैं. उनका ये कहना हैं की आर्यन के अरेस्ट के बाद बॉलीवुड सितारे दर गए हैं और वो अभी इस वक्त अपने बच्चो को लांच करने के मूड में नहीं हैं. वो उन्हें विदेश भगा रहे हैं.

देखिये डर उसे होता हैं जो गलत करता हैं. जो सही हैं उसे किस बात का डर. मतलब बॉलीवुड के इन सितारों को पता हैं उनके बच्चे क्या हैं और क्या क्या करते हैं तो एनसीबी के चक्कर में फंस गए तो बदनामी और बर्बादी दोनों हो जाएगी इसलिए बेहतर है विदेश भेज दीजिये.


Like it? Share with your friends!

255

You may also like

More From: News

DON'T MISS