आर्यन केस में शाहरुख़ की मैनेजर पूजा गवाहों को खरीद रही एनसीबी का आरोप


एनसीबी ने एक बड़ा खुलासा किया हैं जिसमे कहा है की शाहरुख़ की मैनेजर पूजा डडलानी आर्यन के खिलाफ खड़े होने वाले गवाहों को खरीद रही हैं. एनसीबी का ये कहना हैं की पूजा किसी भी गवाह को खरीद सकती हैं. बेल मिलने के बाद आर्यन इंडिया छोड़कर भाग सकता हैं. और केस से जुड़े गवाहों पर इसका असर पड़ सकता हैं.

NCB ने कोर्ट से कहा है कि इन्वेस्टीगेशन को डीरेल करने के लिए केस से संबंधित अफसरों और गवाहों को निशाना बनाया जा रहा है. क्यूंकि केस जुड़े एक गवाह प्रभाकर साईल के केस से ही संबंधित एक एफिडेविट को किसी भी कोर्ट या अन्य न्यायिक संस्था के सामने पेश नहीं किया गया जबकि उसके जरिए मीडिया ट्रायल किया जा रहा है.

मामला हाईकोर्ट में होने के बावजूद उस एफिडेविट को केस प्रोसीडिंग्स का हिस्सा बनाए बगैर सोशल मीडिया में प्रचारित किया जा रहा है. NCB ने हाईकोर्ट को दी जवाब में कहा है कि भले ड्रग्स अरबाज मर्चेंट के पास से मिली हो लेकिन आर्यन इसे खरीदने और उसका सेवन करने के लिए क्रूज़ पर गया था.

अरबाज़ ने जिस ड्रग पैडलर से चरस खरीदी थी, आर्यन पहले भी उससे कई बार गांजा और चरस जैसी ड्रग्स खरीदता रहा है. जांच में ये भी सामने आया है कि आर्यन के एक विदेशी ड्रग पैडलर से संबंध है जो कि ड्रग्स के एक बड़े और विदेशी नेटवर्क से जुड़ा हुआ है.

यानी इस केस को भटकाने के लिए शाहरुख़ खान और उनकी टीम की तरफ से हर कोशिश की जा रही है. इसलिए इसमें महाराष्ट की पोलिटिकल पार्टी और मीडिया तक शामिल हैं.


Like it? Share with your friends!

182

You may also like

More From: News

DON'T MISS