आर्यन की बेल ना होने पर शाहरुख़ खान की तबियत बिगड़ गयी | हालत बेहद खराब


वो कहते है ना माँ बाप अपने ऊपर आये सभी तकलीफो को झेल सकते हैं लेकिन एक छोटी सी तकलीफ उनकी औलाद पर आ जाये तो उसे संभाल पाना हर माँ बाप के लिए मुश्किल हो जाता हैं. यही इस वक्त शाहरुख़ खान के साथ हो रहा हैं. आर्यन की बेल ना होने पर शाहरुख़ एक दम से टूट गए है क्यूंकि हफ्ते भारत से अधिक समय हो गया हैं.

बात ये भी सामने आ रही हैं की सोमवार के दिन भी आर्यन को बेल नहीं मिलेगी अभी भी तीन चार दिन आर्थर रोड जेल में रहना पड़ सकता हैं. क्यूंकि एनसीबी जो है ड्रग्स पेडलर के साथ बैठकर पूछताछ करनेवाली हैं जो आर्यन के लिए उनकी फॅमिली के लिए बड़ा सिरदर्द का काम करेगा.

अब खबर ये आ रही हैं की आर्यन की बेल ना होने के चलते शाहरुख़ काफी परेशान हो गए हैं. उनका खाना पीना छूट चुका हैं. रातो की नींद तक उड़ चुकी हैं.आर्यन की पल पल की अपडेट ले रहे हैं क्यूंकि उनका बेटा एक ऐसे जेल में बंद हैं जहा एक से बढ़कर एक खूंखार कैदी रखे गए हैं.

शाहरुख़ से मिलकर आया उनका एक करीब जिसने मीडिया में ये बताया की वो भीतर से टूट चुके हैं. हेल्पलेस हो चुके हैं. लेकिन बाहर से खुद को मजबूत दिखाने की कोशिश कर रहे हैं.कई लोग तो सोशल मीडिया पर अब ये बोल रहे हैं काहे का किंग खान और बादशाह. जो अपने बेटे को नहीं बचा पा रहा हैं वो किस बात का किंगखान. गौरी खान की रोते हुए वीडियो भी काफी वायरल हुयी थीं.

अब देखिये ये सोचने का विषय हैं. पूरा बॉलीवुड आज शाहरुख़ खान के साथ खड़ा हैं फिर भी शाहरुख़ खान टूट गए लेकिन सोचिये सुशांत के साथ जो हुआ उसी बॉलीवुड ने सुशांत को बदनाम करने की हर कोशिश की और सुशांत के पिता के साथ बॉलीवुड से कोई खड़ा नहीं हुआ. किसी ने साथ नहीं दिए.सोचो उस पिता पर कितना दुःख दर्द रहा होगा.


Like it? Share with your friends!

174

You may also like

More From: News

DON'T MISS