आर्यन का साथ सेल्फी लेने वाले गोसावी पर महाराष्ट्र में 4 FIR अब अरेस्ट होंगे


मुखबीर, जासूस इन लोगो को कभी मीडिया की नज़र में नहीं आना चाहिए वरना न308.ज़र लग जाती हैं. आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाले केपी गोसावी अब कई मामले में फंसते नज़र आ रहे हैं. महाराष्ट्र के पालघर और पुणे में इनके ऊपर चार FIR. हो चुके हैं जो धोखाधड़ी से संबंधित हैं और इनकी कभी भी गिरफ़्तारी हो सकती हैं.

गोसावी सबसे पहले नज़र में तब आये जब महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक ने कहा की ये बीजेपी से जुड़ा इंसान हैं इसका एनसीबी में क्या काम. फिर बात सामने आयी की ये एक प्राइवेट डिटेक्टिव हैं. इसके बाद पूजा भट्ट ने भी कुछ ट्वीट किया था तब एक पत्रकार ने कहा की अब इसकी जान मुसीबत में फंस सकती हैं. बात सही निकली वो बात ही हो रही हैं.

किरण गोसावी पर आरोप है की उन्होंने पालघर के दो लड़को को मलेशिया में नौकरी दिलाने के बहाने साल 2018. में 1 लाख 65 हजार रुपए लिए थे ये पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर किया गए थे. पैसे लेकर गोसावी ने कोई भी काम नहीं किया.

बात ऐसी हैं की पैसे देने के बाद. दिसंबर 2018 में दोनों लड़के मलेशिया जाने के लिए कोच्ची एयरपोर्ट पहुंचे. वहां उन्हें पता चला कि उनका टिकट और वीज़ा फ़र्जी हैं. इसके बाद इन दोनों ने किरण गोसावी से कांटेक्ट करने की कोशिश की तो गोसावी फोन नहीं उठा रहा था.

पालघर आकर दोनों ने FIR. करने की कोशिश की लेकिन इनकी FIR अब तक नहीं लिखी गयी. इन दोनों ने घर के गहने बेचकर जो उनके पेरेंट्स ने दिए थे उन पैसो से गोसावी को सब करने के लिए कहा था. ठीक इसी तरह का कुछ मामला पुणे में भी चल रहा हैं.

अब लोग यही बोल रहे हैं की गोसावी को अब फंसा दिया जाएगा जैसे अर्नब को फंसाया गया. वही समीर वानखेड़े का कहना हैं की उनके पीछे भी कई जासूस छोड़े गए हैं जो उनका पीछा कर रहे थे जिसकी शिकयत उन्होंने कर दी हैं.


Like it? Share with your friends!

193

You may also like

More From: News

DON'T MISS