आर्यन का जन्मदिन जूही ने लगाए 500 पेड़ लोगो ने कहा गांजे का पौधा लगाया


आर्यन खान को जेल से छुड़ाने में जूही चावला का भी बहुत बड़ा योगदान हैं. यानी लाख रूपये का बेल बांड भरा था. वैसे 5G. वाले मामले में जब अनाप शनाप काम किया था तब कोर्ट में बीस लाख रूपये भरने के लिए कहा था तब मेडम माफ़ी मांगने लगी. खैर वो 5G. का मामला था और ये ड्रग्स का मामला हैं.

अब आर्यन की ख़राब हो चुकी इमेज को अच्छा दिखाने के लिए जूही चावला ने आर्यन के जन्मदिन पर 500. पेड़ लगाने का काम किया हैं. हालाँकि या पेड़ कहा लगाया पता नहीं क्यूंकि अभी सिर्फ संकल्प लिया हैं. तो मेडम ने एक पोस्ट लिखी हैं जिसमे शाहरुख़ और जूही के बच्ची हैं बचपन की तस्वीर हैं.

‘हैप्पी बर्थडे आर्यन. हमारी दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं. सर्वशक्तिान का आशीर्वाद सदा तुम पर बना रहे हैं और वह तुम्हारी रक्षा करें तथा तुम्हें राह दिखाएं. लव यू. आपके नाम के 500 पेड़ लगाने की संकल्प लिया है.’

अब लोग इस बात पर जूही को ट्रोल कर रहे हैं की दोस्त हो तो ऐसी. आर्यन को गांजा फूंकने के लिए बाहर ना जाना पड़ा इसलिए जूही ने 500. पेड़ लगा दिए. किसी ने लिखा इमेज सुधरने की कितनी भी कोशिश कर लो एक बार बिगड़ गयी सो बिगड़ गयी.

हालांकि कुछ लोगो ने लिखा की अब आर्यन को छोड़ मीडिया को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. बेवज़ह सीधे साधे बच्चे को परेशान कर रहे हैं. किसी ने लिखा आर्यन आने वाले समय का सुपरस्टार हैं. अपने टैलेंट से वो लोगो को जवाब देगा.


Like it? Share with your friends!

174

You may also like

More From: News

DON'T MISS