आमिर खान जिस कंपनी का विज्ञापन करते हैं उसके शेयर डूब जाते हैं.


अमीर खान को बॉलीवुड और मीडिया ने एक टाइटल दिया हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट वाला. लेकिन अब वो इस लायक नहीं रहे क्यूंकि जिस कंपनी के साथ वो जुड़ रहे हैं उसका बड़ा गर्क कर देते हैं. आमिर के ज़्यादातर विज्ञापन हिंदु विरोधी होते हैं. जिसका खामियाज़ा आमिर और कम्पनी दोनों को भुगतना पड़ता हैं.

तो शुरुवात ….शुरुवात से करते हैं. जब से नरेंद्र मोदी की सरकार आयी हैं तब से बॉलीवुड को जलन होने लगी हैं. इनकी बीवी किरण राव जिनको आमिर ने अभी ताज़ा ताज़ा तलाक दिया हैं इनको इंडिया में रहने से डर लगता था. आमिर बोले ओह्ह तेरी ये डर तो अपुन को भी लगता हैं.

आमिर SNAPDEAL के ब्रांड अम्बेस्डर थें विज्ञापन किया करते थे. लेकिन इन्होने जो बात की इंडिया में डर लगता हैं तो विरोध शुरू हुआ जिसके बाद लोगो ने SNAPDEAL को अनइंस्टाल करना शुरू कर दिया. बायकाट SNAPDEAL शुरू हो गया. इसके शेयर तेजी से गिरने लगे. जो SNAPDEAL एक समय मार्किट में काफी आगे थी आज उसका नामोनिशान तक नहीं हैं वजह आमिर खान. बाद में SNAPDEAL ने आमिर खान को रांड अम्बेस्डर से हटा दिया और विज्ञापन भी बंद लेकिन देर हो चुकी थीं. आज SNAPDEAL कही का नहीं रहा.

इसके बाद आमिर खान ने टाटा स्काई का विज्ञापन किया. टाटा स्काई डूब गया. चीन और इंडिया के युद्ध के समय जो गलवान में चल रहा था उस समय वीवो का बायकाट शुरू हुआ. उस विज्ञापन से आमिर निकाल दिए गए.

इसके बाद फोन पे का विज्ञापन देख लोग भड़क गए और आमिर को निकालने की बात होने लगी. फोन पे अनइंस्टाल होने लगा. आमिर के विज्ञापन आने बंद हो गए अब फोन पे के विज्ञापन में इंडियन क्रिकटर्स दिखते हैं.

आमिर फ़िलहाल AU. बैंक के ब्रांड अम्बेस्डर हैं लेकिन इसका भी विरोध होने लगा. लोगो ने कहा जिसका विज्ञापन आमिर खान करता हैं उस बैंक से हम बैंक अकाउंट ही क्लोज कर देंगे और कई लोगो ने किया भी.

अब लेटेस्ट CEAT. टायर्स दिवाली ऐड को लेकर है जिसमे आमिर सड़क पर पटाखे न फोड़ने की अपील करते हैं. जिस पर लोगो ने कहा आमिर को सड़क पर पटाखे फोड़ने से प्रॉब्लम हैं लेकिन सड़क जाम कर लोग नामज़ पढ़ते हैं उस बात से प्रॉब्लम नहीं. जबकि किसी को एमर्जेन्सी में हॉस्पिटल जाना हो तो जब तक नामज़ ना हो जाये तब तक कोई आगे नहीं जा सकता. यानी आमिर इस वक्त जिसके साथ जुड़ रहे हैं उसका बड़ा गर्क हो रहा हैं.


Like it? Share with your friends!

164

You may also like

More From: News

DON'T MISS