अश्लील फिल्मो में छोटे दुकानदारों से क्रिकेट के नाम इन्वेस्ट करवाया और उन बेचारो को पता तक नहीं


भाई ये राज कुंद्रा तो सच में बहुत बड़ो वालो हेवी ड्राइवर निकलो हैं. तीन हज़ार करोड़ की प्रॉपर्टी ऐसे ही नहीं बन गयी हैं.कई न्यूज़ वाले दिखा रहे हैं की बचपन में होटल में बर्तन धोने वाला लड़का कैसे बन गया तीन हज़ार करोड़ का मालिक. भाई गहराई में जाओगे तो सब पता चल जाएगा की कैसे बन गया. एक के बाद एक खुलासे हो रहे.

गेम ऑफ डॉट जो एक ऑनलाइन क्रिकेट स्किल्ड बेस्ड गेम है उसके नाम पर डिस्ट्रीब्यूटर बनने के लिए राज कुंद्रा ने गुजरात के एक व्यापरी से तीन लकह रूपये लिए. पैसे भी लिया कॉल उठाएं भी बंद कर दिया. मतलब इसी तरह से कई लोगो से लाखो रूपये लेकर अपना बैंक बैलेंस बढ़ा रहे थे भाईसाब.

इन पैसे से ये भी अंदेशा जताया जा रहा हैं की ऑनलाइन क्रिकेट के बहाने चौके छक्के तो अश्लील फिल्मो में लगाए जा रहे थे. बोलिंग और बैटिंग कहीं और चल रही थीं. लेकिन ऐसी यॉर्कर पडी की राज कुंद्रा की गिल्ली उड़ गयी. आउट होकर हवालात में १४ दिन के लिए चले गए. जहा उनकी ठुकाई पिटाई सब होगी वो भी GST लगाकर.

इसी तरह सलमान की बीइंग ह्यूमन पर भी पंजाब के एक बिजनेस मन ने आरोप लगाया था की पैसे लेकर डिस्ट्रीयबूटेर बनने का वादा किया लेकिन ना माल पहुंचा ना अब कॉल उठा रहे. हालाँकि सलमान ने कहा था उन्होंने कोई डील नहीं की थीं.

भाई बहुत बड़े बड़े फ्रॉड बैठे हैं बॉलीवुड में ऊपर से कुछ आते हैं कहते हैं बॉलीवुड में सलमान के बिना कोई कुछ नहीं. वाकई भाई ऐसे लूटेंगे बेवक़ूफ़ बनाएंगे फ्रॉड करेंगे तो कोई कहा का रह जायेगा.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS