अर्जुन मलाइका का ब्रेअकप मीडिया में इतना तमाशा क्यों भाई ?


बॉलीवुड के सारे रिश्ते मतलब से ही बनते बिगड़ते हैं. इसमें नया कुछ भी नहीं. यहाँ एक दूसरे का इस्तेमाल टिश्यू पेपर जैसा किया जाता हैं. पहले इस्तेमाल करो फिर कचरे में डाल दो. अब खबर ये आ रही हैं की अर्जुन कपूर और मलाइका का रिश्ता टूट गया हैं. अब इस बात से जितने दुखी ये दोनों नहीं होंगे उससे कहीं ज़्यदा दुःख तो हमारी मीडिया मना रही हैं.

वजह ये हैं की मलाइका हर रोज़ अपने कुत्ते की सुसु करवाने जब निकलती थीं तब मीडिया वालो की तरह भी बिस्किट के दो चार पैकेट फेंक देती थीं. लेकिन पिछले एक हफ्ते से ऐसा नहीं हैं. ना मलाइका का कुत्ता दिखा न मीडिया वालो को बिस्किट मिली.मलाइका पूरी तरह से कमरे में बंद हैं. किसी से नहीं मिलना चाहती हैं.

क्यूंकि एक वेब पोर्टल के अनुसार इन दोनों का ब्रेक अप हो गया हैं. अरे तो कौन सी बॉडी बात हो गयी. अरबाज़ मलाइका की शादी टूट सकती हैं तो ब्रेअकप कौन सा बड़ा काम हैं. कुछ नहीं होगा. बॉलीवुड में सब चलता हैं. मलाइका अरबाज़ के पास वापस लौट आएगी. फिर यही मीडिया वाले बोलेंगे. की जोड़ी तो ऊपर से बन कर आती हैं.

भला इतनी आसानी से कैसे टूट सकती हैं. दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं. अर्जुन तो सिर्फ शादी के बाद वाले एक्सपीरियंस ले रहा था. सलमान भाई का घर बहुत छोटा हैं लेकिन उनका दिल बहुत बड़ा हैं. ये सब ऐसी ऐसी कहानी लेकर आएंगे. जिसे देखने के बाद ये लगेगा वाह क्या फॅमिली हैं यार.


Like it? Share with your friends!

153

You may also like

More From: News

DON'T MISS