अरे भई पढ़ तो लेते… इतने गधे भरे पड़े हैं इस पार्टी में अखिलेश यादव ट्रोल


चुनाव जीतना है चाहे जैसे लेकिन पढ़ाई लिखाई भी ज़रूरी हैं भाई. समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार 25 फरवरी 2022)को ट्विटर पर एक बैनर के साथ एक पोस्ट अपलोड किया। जिसमें लिखा था: ‘राइड विद द टाइड’.

समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “10 मार्च को आ रहे हैं अखिलेश…” पोस्ट को दोपहर 01:44 बजे शेयर किया गया था। इसमें एक फोटो भी है, जिसका टाइटल ‘राइड विद द टाइड’ है।

नारे के साथ कुछ लाइन भी लिखी गयी हैं जो ये बता रही हैं की पढ़ना लिखना कितना ज़रूरी हैं. नारे के नीचे संदेश में लिखा है, “अखिलेश यादव ने छोटे, जाति-आधारित दलों के साथ एक मजबूत गठबंधन बनाया है। उनका काम समाजवादी पार्टी को वापस सत्ता में लाने का है, हालाँकि, उनके सहयोगियों के ढुलमुल रवैए और अपनी ही पार्टी के नेताओं के बीच असंतोष के कारण यह चुनौतीपूर्ण बना हुआ है।

अब इसी पर किसी ने लिखा “भाई पहले पढ़ तो लेता क्या लिखा हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, “डिलीट किया तो अखिलेश टोंटीचोर।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इतने गधे भरे पड़े हैं इस पार्टी में।”

ये जो ट्विटर इस्तेमाल कर रहा आपका, कम से कम पढ़े लिखे को इस्तेमाल करने को देते।” किसी ने लिखा ,”और ये लोग छात्रों को रोजगार देंगे। अरे भई पढ़ तो लेते क्या लिखा है।”

अखिलेश की तस्वीर को देखकर इनकी पार्टी के जुहरु कार्यकर्ताओं ने प्रूफ रीडिंग की बात को इग्नोर मार दिया. गज़ब हैं यार. और इनको मुख्मंतीर बनान हैं.


Like it? Share with your friends!

190

You may also like

More From: News

DON'T MISS