अरेस्ट शाहरुख़ का लड़का लेकिन ट्रोल थाली में छेदवाली दादी जया बच्चन हो रही


आसमान की तरफ थूकेंगे तो तो थूंक खुद के मुँह पर ही आकर गिरती हैं. जब खुद के गिरेबान में झांकर देखोगे तो पता चल जाएगा की वहा कितनी गन्दगी हैं. अभी एक साल पुरानी ही बात हैं बूढ़ी अम्मा जया बच्चन जो कहीं भी कभी भी किसी भी मौके पर बहदाक जाती हैं. क्यों भड़कती हैं पता नहीं ना उन्हें ना हमको.

लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जब ड्रग्स वाला मामला सामने आया तब रविकिशन ने बॉलीवुड में फैले ड्रग्स कारोबार को लेकर बड़ी बात कह दी थी जो जया बच्चन को भीतर तक चुभ गयी. ऐसे चुभी मान लो पूरा ड्रग्स का रैकेट यही चलाती हैं. रविकिशन ने इनके पेट पर लात मर दी हो.

दादी कहने लगी जो जिस थाली में खाता हैं उसी में छेद करता हैं. लेकिन साल भर में बॉलीवुड की थाली में इतने छेद हो गए हैं की वो थाली अब थाली नहीं बल्कि गहरा कुंवा बन गया हैं. अब शाहरुख़ खान के लड़की के अरेस्ट होने के बाद लोग जया बच्चन को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

किसी ने लिखा जया बच्चन की थाली में छेद करता हुआ शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान👇👇 ड्रग्स रैकेट

किसी ने लिखा ” जया बच्चन थाली में ही छेद ढूंढती हुई रह गयी उधर शाहरुख के लौंडे ने समंदर में छेद कर दिया 🤣😂😂😂🤣

किसी ने लिखा “क्या अब जया बच्चन जी बताएंगी कि किस नशेड़ी बाप की थाली में छेद है??😊#SRK_का_बेटा_नशेड़ी

किसी ने लिखा अगली बारी जया बच्चन की नातिन की है जो खुद ड्रग्स लेती हैं. सोचो उस दिन कितना मज़ा आएगा. किसी ने लिखा ”

जया बच्चन का हाल तो इस वक्त ऐसा होगा की साल भर से छेद वाली थाली जमा कर करके पूरी भंगार की दुकान ही ना खोल दें. मतलब इस एक डायलॉग के बाद जया बच्चन की तरफ से दूसरा कोई ऐतिहासिक डायलॉग सुनाई नहीं दिया. क्यूंकि इस अकेले डायलॉग ने पूरा बच्चन फॅमिली की नाक में दम कर दिया हैं.


Like it? Share with your friends!

191

You may also like

More From: News

DON'T MISS