अमिताभ रेखा की इस हरकत पर जया बच्चन ने रेखा को मारा थप्पड़


अमिताभ बच्चन और रेखा इन दोनों के प्यार मोहबब्त के चर्चे आज भी रंगीन हैं. लेकिन कबाब में हड्डी बन गयी जया बच्चन. दोनों की शादी हो गयी. जया बच्चन रेखा को बिलकुल पसंद नहीं करती थीं. अमिताभ बच्चन के शादीशुदा होने के बाद भी जहां रेखा अक्सर अपने प्यार का इजहार करती रही हैं, वहीं बिग बी हमेशा इस मामले में खामोश रहे थे.

जया बच्चन भी इस तरह की खबरों को हैंडल कर रही थीं लेकिन एक दिन पारा सातवे आसमान पर पहुंच गया और जया ने रेखा को थप्पड़ दे मारा. फिल्म राम बलराम में निर्माता टीटो टोनी अमिताभ बच्चन और रेखा को लेना चाहते थे. क्यूंकि उस वक्त ये दोनों जोड़ी बहुत पॉपुलर थीं.

वही दूसरी तरफ अमिताभ की पत्नी जया बच्चन ऐसा नहीं चाहती थी. फिल्म इंडस्ट्री में उनकी काफी अच्छी पहुंच थी और जया ने रेखा की जगह जीनत अमान को कास्ट करने के लिए प्रोड्यूसर को मना लिया. जब यह बात रेखा को पता चली तो वह काफी हर्ट हुई.

इसके बाद उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर विजय आनंद को एप्रोच करके कहा कि वह इस फिल्म को करना चाहती हैं. रेखा के ऐसा कहने पर डायरेक्टर ने कहा कि इसके लिए उन्हें प्रोड्यूसर से बात करनी पड़ेगी.

रेखा ने प्रोड्यूसर को फोन करके कुछ इस तरह का ऑफर दिया कि वह मना नहीं कर पाएं. रेखा इस फिल्म में फ्री में काम करने के लिए तैयार हो गईं. इसके बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई थी. वही दूसरी तरफ जया, अमिताभ को रेखा के साथ फिल्म न करने के लिए समझाते हुए थक चुकी थीं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जया इस फिल्म की शूटिंग के दौरान पहुंच गई थी. उन्होनें वहां रेखा और अमिताभ को साथ में बैठे हुए देख लिया था. जया से ये सहन नहीं हुआ और गुस्से में उन्होंने अमिताभ के सामने रेखा को थप्पड़ मार दिया. जया को इस तरह से देख वहा मौजूद सभी लोग अचंभित रह गए.

गौरतलब है कि, जब जया बच्चन से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि अमिताभ और रेखा के रिश्ते पर वह क्या कहना चाहती है, तो उन्होंने कहा था अगर यह सच होता तो अमिताभ मेरे पास नहीं होते.


Like it? Share with your friends!

148

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS