अमिताभ बच्चन ने कहा पैसे मिले तो पान मसाला क्या कोई भी काम कर लूंगा. | मेरी इंडसट्री को बदनाम मत करो


अभी दो दिन से अमिताभ बच्चन पान मसाला के विज्ञापन को लेकर ट्रोल हो रहे थे. जब मैंने वीडियो बनाई थीं तो कुछ महान हस्तियां यहाँ कमेंट कर रही थीं की साथ साल के ऊपर काम करना मना है क्या. पैसे मिल रहे तो कर रहा हैं. अमिताभ कितनी चैरिटी करना हैं तुम्हे पता है क्या ?

एक तो ये बॉलीवुड वाले चैरिटी के नाम पर कितने भी पाप कर लें सारे पाप धुल जाते हैं. ठीक यही अमिताभ बच्चन के साथ भी हुआ.अब लेकिन एक इंसान ने अमिताभ की पोल खोल दी और अमिताभ को जवाब देना पड़ा.

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट कर लिखा था, ‘एक घड़ी खरीदकर हाथ में क्या बांध ली, वक्त पीछे ही पड़ गया मेरे।’ उनके इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स कॉमेंट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘प्रणाम सर, सिर्फ एक बात पूछनी है आपसे क्या जरुरत है आपको भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा। फिर क्या फर्क है आप में और इन टटपुंजियों में?

अमिताभ बच्चन ने यूजर के सवाल पर जवाब देते हुए लिखा, ‘मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी व्यवसाय में यदि किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं। हां यदि व्यवसाय है तो उसमें हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है। अब आपको ये लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था, लेकिन इसको करने से, हां मुझे भी धनराशि मिलती है, लेकिन हमारे इंडस्ट्री में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं। जो कि कर्मचारी हैं, उनको भी काम मिलता है और धन भी। मान्यवर टटपूंजिया शब्द आपके मुख से शोभा नहीं देता और न ही हमारी इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों को भी शोभित करता है। आदर सहित नमस्कार करता हूं।’

बॉलिवुड के सितारों को शराब, तंबाकू और पान मसाला का विज्ञापन करते हुए देखा जा सकता है। जब इन विज्ञापनों पर हल्ला होता है तो ये सितारे चुप्पी साध लेते हैं। एक बार प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि उन्हें जिसका विज्ञापन करना होगा तो करेंगे, अगर लोगों को प्रॉडक्ट नहीं खरीदना है तो न खरीदें।

अब इसमें बोलने लायक कुछ भी नहीं रहा. जब अमिताभ ने कह दिया की वो पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं. इस विज्ञापन से वो रोजगार मिलने की बात कर रहे हैं लेकिन ये भूल गए की रोजगार तो कुछ लोगो को मिलेगा लेकिन जान बहुत लोगो की जाती हैं. और ये भी सच हैं जब इंडिया में कनेर मरीज ज़्यादा होंगे तो सही बात हैं हॉस्पिटल के पूरे स्टाफ को रोजगार मिल जाएगा.


Like it? Share with your friends!

255

You may also like

More From: News

DON'T MISS