अमिताभ ने कहा “सुशांत तुम इतने टैलेंटेड थे आत्महत्या क्यों की ?


हर बार लोग ये बात उठाते हैं की अमिताभ ने सुशांत के लिए कोई बात क्यों नहीं कहीं. सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए अमिताभ बच्चन ने एक शब्द तक नहीं लिखा. कैसे लिखते ? जिस इंसान ने बाकी बॉलीवुड वालो की तरह पहले ही ये मान लिया की सुशांत ने आत्महत्या की हैं वो सुशांत के इंसाफ की बात कैसे लिखता.

अमिताभ ने कोई ट्वीट नहीं किया था छोटा मोटा बहुत बड़ा आर्टिकल ही लिखा था जिसमे कहा,” “क्यों. क्यों. क्यों. क्यों. सुशांत सिंह राजपूत.. क्यों तुमने अपनी जिंदगी खत्म कर ली.

तुम बेहतरीन प्रतिभावान थे, तुम्हारा दिमाग प्रतिभाशाली था, बिना पूछे, बिना जाने आराम करने चल दिए. क्यों.”

उन्होंने आगे लिखा, “उनका काम बेहद शानदार था.. और उनका दिमाग इससे भी ज्यादा शानदार.. उन्होंने कई बार अपने अंदर के दार्शनिक को भी व्यक्त किया.. वे या तो आश्चर्य में थे या अर्थ की अपनी ताकत से बेखबर थे.. कुछ लोग आश्चर्यचकित थे, कुछ बुदबुदा रहे थे. कुछ के लिए यह वशीभूत करने जैसा था.. उनकी बात नपी तुली होती थी.. जैसी कि उनकी स्क्रीन पर उपस्थिति.”

“मैंने ‘धोनी’ में उनका पूरा काम देखा. फिल्म उनके प्रदर्शन के उल्लेखनीय क्षणों के साथ तैयार की गई थी.. लेकिन एक ऑब्जर्वर के तौर पर फिल्म के तीन क्षण हमेशा मेरे साथ रहे …” अमिताभ को लगता है कि उनकी बॉलीवुड की यात्रा प्रेरणादायक थी.

उन्होंने अपने ब्लॉग के अंत में लिखा, “उनकी शुरुआत विनम्र थी.. चौथी पंक्ति के समूह डांसर्स का एक हिस्सा थे, जिसने श्यामक डावर के साथ, जो कि हमारे समय के सरल प्रतिभाशाली कोरियोग्राफर हैं, उनके साथ प्रदर्शन किया था.. उन जगहों से उठकर वह यहां तक पहुंचे. किस तरह का मन एक व्यक्ति को आत्महत्या की ओर ले जाता है, यह एक अनन्त रहस्य है.”

इस आर्टिकल के नीचे लोगो ने कमेंट किया था. किसी ने लिखा था ” यहाँ सुशांत को इन्साफ दिलाने की बात हो रही हैं और लम्बू चीचा ने पहले ही सुशांत की मौत को आत्महत्या घोषित कर दिया.

इतना क्यों ? क्यों ? क्यों ? करने की ज़रूरत नहीं हैं. अपनी इंडसट्री के लोगो से पूछो ये किसने और क्यों किया. बिग बी शर्म करो तुमने आज साड़ी रेस्पेक्ट ख़त्म कर दी.. तुम्हारी बॉलीवुड ने सुशांत को मारा हैं.

किसी ने लिखा ” इसलिए मैं पूरे बच्चन परिवार से नफरत करता हूँ. इस परिवार के सभी सदस्य अपराधी और गलत काम को सपोर्ट करने वाले लोग हैं. अमिताभ ऐसे दिखा रहे हैं जैसे सुशांत के चले जाने का इन्हे कितना दुःख हैं. क्या बच्चन को नहीं पता की सुशांत की ह्त्या की गयी हैं.


Like it? Share with your friends!

164

You may also like

More From: Bollywood Stories

DON'T MISS