अपनी फ़िल्मी बेटी से तीसरी शादी करेंगे आमिर खान | देश को धोखा देनेवाले आमिर की सच्चाई


वो बॉलीवुड का हीरो हैं वो गलत नहीं कर सकता हैं. वो हैंडसम है. चॉकलेट बॉय हैं. क्या एक्टिंग करता हैं. वो तो कभी गलत ही नहीं कर सकता हैं. सत्यमेव जयते बनाकर दुनिया को बेवक़ूफ़ बनाए वाले आमिर खान किसी के रोल मॉडल नहीं हो सकते. अगर कोई आमिर को अपना रोल मॉडल मानता हैं तो सोच लो वो इंसान अपनी ज़िंदगी में कैसा होगा.

आमिर खान किसी के रोल मॉडल क्यों नहीं बन सकते. उसके एक नहीं कई कारण हैं. दो हिंदू लड़कियों से शादी की जब दोनों की उम्र ढल गयी तो दोनों को तलाक दे दिया. कल किसी पाकिस्तानी की ट्वीट मैंने पढ़ी जिसमे उसने लिखा था की आमिर खान जैसा सच्चा देशभक्त कोई हो ही नहीं सकता क्यूंकि आमिर खान ने अपनी बीवी को इसलिए तलाक दिया क्यूंकि उसकी बीवी किरण राव ने कहा था उसे इंडिया में डर लगता हैं. ये बात आमिर खान को बुरी लगी.

की जिस देश में हम रहते हैं जिसने हमें इतना कुछ दिया उसके बारे में तुम गलत कैसे बोल सकती हो. इस बात को लेकर आमिर और किरण में बहुत झगड़ा हुआ. और आमिर ने सच्ची देश भक्ति दिखते हुए किरण को तलाक दे दिया. तो बेवकूफो को कौन बताएं की ये सच्ची देशभक्ति नहीं हवस वाली भक्ति हैं.

वरना किरण ने ये बात तो तीन साल पहले बोली थीं. आमिर इतने ही देशभक्त हैं तो भारतविरोधी बात करनेवाले भारत के दुश्मन देश पाकिस्तान के साथ मिलकर भारत का बुरा सोचनेवाले तुर्की में जाकर आमिर इस तरह से तसवीरें ना निकलवाते.

ये वही आमिर खान हैं जिसने पिके जैसी फिल्म में शिवलिंग पर दूध चढाने को ढोंग बताया था. एक ऐसा सीन वाह रखा जिसमे भगवान शंकर बने किरदार को बाथरूम में दिखने से लेकर, डरते हुए भागते हुए दिखाया. ये डेढ़ फूटिया आमिर खान तो उसी दिन मेरी नज़र से गिर गया.

हिंदू आस्था का मज़ाक उड़ाता हैं और खुद है यात्रा पर जाता हैं. ताकि इसके गुनाह माफ़ हो सकें. इसकी ज़िंदगी में सब सही रहे. इस डेढ़ फूटिया की फिल्मो को हमने ही हिट बनाया हैं वरना इससे अच्छे एक्टिंग करनेवाले हीरो गायब हो जाते हैं.

ये कोई मिस्टर पेरफ़ेक्शनिस्ट नहीं हैं. बस फिल्मो में जो रूप बदलता हैं. जैसे मोटा होना फिर पतला होना, लम्बे बाल रखना. इन सब चीज़ों में टाइम जाता हैं. जो बाड़े बड़े हॉलीवुड के एक्टर स्पेसल इफेक्ट्स देकर करवा लेते हैं. इसे हर मामले में बस फुटेज चाहिए. वरना अक्षय कुमार भी साल की चार फिल्मे करता हैं.

इस डेढ़ फूटिया बाबा का कहना हैं की मैं जिस एक्ट्रेस के हाथ पर थूंक देता हूँ वो सुपरस्टार बन जाती हैं. मैं उसके शरीर से शैतान को नष्ट कर देता हूँ. मेरे थूकने के चलते माधुरी दीक्षित सुपरस्टार बन गयी. ना जाने इस घिनौने इंसान कितने ही लोगो के ऊपर थूंके होगा. एक्ट्रेस नई होती हैं इसलिए कोई कुछ बोलता नहीं. वरना रियल लाइफ में ये काम किसी के साथ करे तो इसके भीतर थूँकनेवाले शैतान को लोग सौ चप्पल मारकर भगा दें.

देश में ना जाने कितने दंगे हुए, कितने बम ब्लास्ट हुए, कितने लोग मारे गए तब आमिर खान और किरण राव को इस देश में डर नहीं लगा था लेकिन जैसे बीजेपी सरकार आयी बॉलीवुड पर प्रतिबन्ध लगाने लगा. फिल्मो में पैसा कहा से लगता हैं सब पोल खुलने लगी तो. तो इन भाई साब को डर लगने लगा. इंडिया छोड़ने की बात करने लगा. इसके जैसे जितने भी है सच में इंडिया छोड़ दें तो इंडिया का काफी भला हो जाएगा.

सोशल मीडिया पर इसके तलाक के बाद एक खबर चल रही हैं की फातिमा सना शेख जिसने दंगल में इसकी बेटी का रोल किया था उसके साथ आमिर खान तीसरी शादी करेगा. इसमें कितने सच्चाई है वो मुझे नहीं पता. क्यूंकि एक एक्ट्रेस जो स्ट्रगल करके आयी हैं उसपर ब्लाइंड आर्टिकल्स लिखना मतलब बहुत गलत हैं. आमिर जैसो का कुछ नहीं होगा लेकिन उस लड़की का करियर ज़रूर बर्बाद होगा.

ब्लाइंड आर्टिकल्स के चलते ही सुशांत का करियर बर्बाद हुआ उनकी मौत हो गयी. इसलिए जिन बातों में फैक्ट्स नहीं उसे शेयर नहीं करना चाहिए. जब वो शादी करेगी तो पता चल जाएगा फिर जो बात करनी होगी वो करेंगे.

लेकिन जो लोग आमिर खान जैसो को आपने सुपरस्टार आइडल मानते है वो भी बेहद गिरे हुए लोग हैं.

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

You may also like

More From: News

DON'T MISS