अनन्या पांडे को मिली क्लीन चीट ? और समीर वानखेड़े से सवाल


अनन्या पांडे ने एक तस्वीर पोस्ट की हैं अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिसमे वो अपनी अगली फिल्म के शूट के लिए माइक टायसन के साथ नज़र आ रही हैं. ये तस्वीर इंडिया की नहीं बल्कि लॉस वेगास की हैं. आखिर कैसे संभव हुआ ये सब ?

जिस इंसान का नाम ड्रग्स या किसी भी मामले में सामने आता हैं वो इंडिया छोड़कर विदेश नहीं जा सकता हैं लेकिन यहाँ पर वो विदेश भी गयी और फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं. बल्कि जिस शक्श ने अनन्या पांडे को पकड़ा यानी समीर वानखेड़े वो इंसान इस केस में फंस गया हैं. नवाब मालिक उनकी डिग्री से लेकर, धर्म और शादी तक का सवाल खड़े कर कई तरह के भ्रस्टाचार वाले मामले में नाम ले चुके हैं.

तो क्या आर्यन के साथ जो ड्रग्स चैट हुयी थीं वो अनन्या पांडे नहीं थीं कोई और थीं ? कोई और थीं तो अनन्या पांडे एनसीबी ऑफिस क्यों गयी थी. तीन बार समन दिए जाने के बाद भी वो एनसीबी ऑफिस नहीं गयी बल्कि इंडिया छोड़कर अमरीका पहुंच गयी. कारन जोहर की फिल्म शूट करने.

अभी कुछ दिन पहले कारन जोहर को भी पदमश्री मिला हैं. लोग ये सवाल खड़े कर रहे हैं की क्या कारन जोहर ने ही कोई जादू चलाया हैं जिसके चलते अनन्या पांडे एकदम ही बच निकली. आर्यन खान तो हर हफ्ते एनसीबी और SIT. के सामने पहुंच रहा लेकिन अनन्या पांडे को क्या क्लीन चीट मिल गयी हैं जिसके चलते वो विदेश चली गयी. खैर हमारे देश का कानून ऐसा ही हैं सिर्फ पैसे वालो के लिए ही हैं.


Like it? Share with your friends!

145

You may also like

More From: Updates

DON'T MISS