अंतिम में गणेश आरती की तो फैन्स ही सलमान को ट्रोल करने लगे कहा अल्लाह माफ़ नहीं करेंगे


सलमान खान के फैंस अपने आप में ही बड़े कंफ्यूज लोग हैं. भाई जब बॉडी दिखाते हैं तब भाई की तारीफ करते हैं. लेकिन भाई थोड़ा हारकर कुछ करते हैं तब भाई के फैंस ही भाई को गाली देने लगते हैं. बताओ ये किस टाइप के फैंस हैं.

सलमान की अगली फिल्म अंतिम का टीज़र आया बाद में गाना आया. ये गाना गणपति जी पर हैं. जिस पर सलमान खान ने लिखा अंतिम की शरुवात बाप्पा के आशीर्वाद के साथ. अब इतना देखते हैं कुछ लोगो ने सलमान के खिलाफ फतवा ज़ारी कर दिया.

वैसे सलमान हर साल अपने घर गणपति लेकर आते हैं तो इसमें कुछ नया नहीं हैं. लेकिन भाई के कट्टर वाले जो फैंस हैं उन्ही मूर्ती पूजा ठीक नहीं लगती हैं. बस इसी को लेकर सलमान की ट्रॉल्लिंग उनके अपने फैंस ने शुरू कर दी.

फारूक नाम के एक फैन ने लिखा “जिस से तुम शरुवात कर रहे हो इंशाअल्लाह तेरा एन्ड भी इसी के साथ होगा वो भी ज़लील होकर. कुत्ते की मौत मरेगा तू. #mushrikinsaan

अब इस शब्द को जब मैंने गूगल किया तब वह पे लिखा मिला ” खुदा की जात में दूसरे को शरीक करनेवाला, ईश्वर के अतिरिक्त किसी और को भी पूज्य या उपास्य माननेवाला, अर्थात काफिर

फिर किसी ने लिखा सलमान खान सरदार बन गए. गणपति की पूजा कर ली, एक क्राइस्ट भी लटका लो गले में उनकी भी टिकट कन्फर्म हो जाएगी.

किसी ने लिखा “इस्लाम में मूर्ती पूजा हराम हैं. इसे जन्नत नसीब नहीं होगी. क़यामत वाले दिन इसे हज़ारो कोड़े मारे जायेंगे. किसी ने लिखा ” मै सलमान का बहुत बड़ा फैन था लेकिन पहले इसने बजरंगी भाईजान में हनुमान की पूजा की और अब गणपति की पूजा कर रहा हैं. ये नकली मुसलमान हैं. दुनिया में सिर्फ अल्लाह की चलती बाकी कोई ईश्वर नहीं हैं.

किसी ने लिखा ये काफिर हैं. हिन्दू लोगो को खुश करने के लिए फिल्म बनाता है. किसी ने लिखा “ये तो पहले से ही नकली मुस्लमान हैं. शराब पीता हैं हैं, नाचता जाता हैं. झूट बोलता हैं. ये अल्लाह का असली बन्दा नहीं हैं.

अब इस तरह के कमेंट करने वाले कोई हिन्दू नहीं हैं सब मुस्लिम ही हैं और सब सलमान के फैंस लेकिन गणपति की आरती करने के चलते सलमान को बायकाट ही कर दिया. वरना रोज़ कमेंट में आकर ऐसे लोग मुझे भी गलती देते है.


Like it? Share with your friends!

222

You may also like

More From: News

DON'T MISS