अंतिम का बॉक्स ऑफिस पर अंतिम संस्कार | इससे ज़्यादा कमाई तो सिगनल पर बैठा भिखारी कर लेता है


कल एक भाई साब ने कमेंट किया की तू बहुत बोलता हैं ना बॉलीवुड के बारे में देख सलमान भाई की फिल्म क्या मस्त बनी हैं. ओपनिंग डे पर चालीस पचास करोड़ कहीं पर नहीं गए. थोड़ी देर के लिए मुझे भी झटका लगा की क्या वाकई इस देश की जनता बकलोल हैं क्या जो मराठी मूवी देखने के बाद भी अंतिम देखने जा रही हैं जिसका कॉपी करके बनाया गया हैं.

अजी बनाया क्या गया हैं पूरा रायता फैला दिया गया हैं. कुछ ऐसे भी चैनल देखे मैंने जो पेड पब्लिक रिव्यु कर रहे थे. जो की साफ़ दिखाई पड़ता हैं. क्यूंकि उनका ऐसा मानना हैं की सलमान की ये फिल्म बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी. बाहुबली छोडो भाई अगर भोजपुरी बाहुबली भी बानी होती तो उसका भी रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाती.

खैर सलमान के फैंस ऐसे हैं. भावनाओ के भवंर में फंसे भारतीय. अंदाज़ा लगा रहे थे की फिल्म पहले दिन तीस करोड़ की कमाई करेगी जैसा की सलमान की फिल्मे किया करती थी लेकिन अब वक्त बदल गया हैं हालत बदल गया लोगो को मूड भी बदल गया हैं.

अंतिम ने पहले दिन सिर्फ तीन करोड़ कमाए हैं इससे अच्छी ओपनिंग तो बंटी और बबली की थीं उसने साढ़े तीन करोड़ कमाए थे. वैसे कुछ वेबसाइट बता रहे फिल्म ने चार से पांच करोड़ कमाए. हालांकि तीस करोड़ में बनी फिल्म हफ्ते भर में सिर्फ साथ करोड़ ही कमा सकी. अब अंतिम 45. करोड़ में बनी हैं और सिनेमाघर खाली हैं तो सलमान के फैन अब बोल रहे इसमें भाई का रोल कम है लीड रोले तो आयुष शर्मा का हैं.

तो भैया इतने दिन सलमान के नाम पर जो चौड़े हो रहे थे की भाई की फिल्म है अपना भाई ये कर देगा वो कर देगा. अब क्या हुआ. जिसे यकीन ना हो वो अभी भी ऑनलाइन मूवी बुकिंग के किसी भी ऐप पर जाकर देख सकता हैं की फिल्म की क्या हालत हैं.


Like it? Share with your friends!

233

You may also like

More From: News

DON'T MISS